बिना श्रेणीमनोरंजन

आखिर कौन है वो दो कंटेस्टेंट को जिनको करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका दिया…

इंडियन आइडियल के दो कंटेस्टेंट को मिला धर्मा प्रोडक्शन के लिए गाने का ऑफर


सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडियल सीजन 12 लगातार अपने शानदार सिंगरों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। लेकिन बहुत जल्द ही इंडियन आइडियल सीजन 12 जल्द ही खत्म होने वाला है। इस रिएलिटी शो इंडियन आइडियल सीजन 12 का 15 अगस्त को फिनाले है। फिनाले से पहले इस शो का सेमीफाइनल वीकेंड सेलिब्रेट हुआ। इस सेमीफाइनल वीकेंड के लिए इंडियन आइडियल के सभी कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत की। इसी बीच इंडियन आइडियल के कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए इसके सेट पर बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर आए। तो चलिए विस्तार से जानते है क्या हुआ इस सेट पर।

इंडियन आइडियल के सेट पर आए करण जौहर

जी हां, आपको बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर बतौर गेस्ट नजर आए। इससे पहले भी शनिवार को करण जौहर शो में मौजूद रहे थे। इस दौरान शो के कंटेस्टेंट निहाल ने बॉलीवुड फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का गाना ‘मुझको क्या हुआ है’ गाना गाया। निहाल की परफॉर्मेस से इम्प्रेस होने के बाद करण जौहर ने इस फिल्म में सलमान खान को लेने की कहानी बताई।

और पढ़ें:  सारा अली खान का फंकी और कूल आउटफिट्स आइडियाज, आपको पार्टी में बना सकता है center of attraction

जाने कैसे हुए सलमान खान की एंट्री

आपको बता दें कि निहाल की परफॉर्मेस से इम्प्रेस होने के बाद करण जौहर ने फिल्म में शाहरुख खान के अलावा एक और सुपरस्टार सलमान खान से जुडी एक कहानी बताई। करण जौहर ने बताया जब मैं फिल्म में सलमान वाले किरदार के लिए एक एक्टर ढूंढ रहा था, तो उस समय कोई भी इस किरदार को करने के लिए तैयार नहीं था। सभी को लगता था कि इस फिल्म शाहरुख खान और काजोल जैसे बड़े स्टार हैं तो इसमें हमारे लिए क्या होगा? जिसके कारण सभी लोग मना कर देते थे। जिसके बाद इस रोल के लिए में 2-3 लोगों से मिला लेकिन सभी ने करने से मना कर दिया। जिसके बाद एक दिन चंकी पांडे के घर पार्टी थी और मैं भी वहां गया था लेकिन मैं बहुत दुखी था और मेरे दिमाग में सिर्फ ‘कुछ कुछ होता है’ का वो किरदार चल रहा था। जिसके बाद एंट्री हुई सलमान खान की।

जाने कैसे हुए सलमान खान की एंट्री

आपको बता दें कि अभी टीवी का रिएलिटी शो इंडियन आइडियल सीजन 12 अभी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है और 15 अगस्त को ग्रैंड फिनाले है। यानि की कल रविवार को शो का सेमी फाइनल था। लेकिन उसके बाद भी इंडियन आइडियल के मेकर्स ने किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर ना करते हुए छह कंटेस्टेंट को फाइनल में पहुंचा दिया है। आपको बता दें कि फिनाले की रेस में अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, पवनदीप राजन, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश और शनमुखप्रिया शामिल हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button