Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

NDA Meeting: एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन आज, बैठक में 38 दल के शामिल होने का दावा

विपक्षी दलों की एकजुटता के लिए बेंगलुरु में चल रही बैठक के जवाब में एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन आज, बैठक में 38 दल के शामिल होने का दावा किया है।

NDA Meeting:  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, मेरा रास्ता NDA के साथ ही 100% रहेगा

बेंगलुरु में सोमवार को शुरू हुई दो दिवसीय विपक्षी दलों की बैठक में 26 राजनीतिक दलों के इकट्ठा होने की खबर सामने आई थी। ऐसे में एनडीए की बैठक को सत्ता पक्ष के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर आज किया जा रहा है। विपक्षी दलों की एकजुटता के लिए बेंगलुरु में चल रही बैठक के जवाब में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की आज अहम बैठक होगी। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि हमारे 38 सहयोगियों ने मंगलवार को होने वाली एनडीए बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है।

अतुल बोरा का बयान –

एनडीए की बैठक से पहले भाजपा की सहयोगी पार्टी असम गण परिषद के प्रमुख अतुल बोरा ने कहा है कि यह काफी अहम बैठक होगी। लोकसभा चुनाव काफी करीब हैं। पीएम मोदी पिछले नौ साल से विकास कार्यों को आगे ले जा रहे हैं, जो कि जबरदस्त उपलब्धि है।पूरे देश में हवा एनडीए के साथ है।

Read more: PM Modi US Visit 2023: अमेरिका के दौरे पर पीएम मोदी, विश्व व्यापार संगठन के विवादित मुद्दे पर होगी बातचीत

ओमप्रकाश राजभर –

भाजपा का पूरे देश में जनाधार है।एनडीए गठबंधन का हिस्सा बने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने एनडीए की बैठक को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में अब लड़ाई नाम की कोई चीज़ नहीं रह गई है। लखनऊ में ही देखें तो विपक्ष कहां जीतेगा? भाजपा का पूरे देश में जनाधार है। उन्होंने कहा, “वह राजनीति का एक हिस्सा है, जाना सभी को दिल्ली होता है। अब मेरा रास्ता NDA के साथ ही 100% रहेगा।

Read more: UP News: ओमप्रकाश कैबिनेट मंत्री बनाए जाएंगे, योगी मंत्रिमंडल का विस्तार तय

अध्यक्ष जेपी नड्डा –

एनडीए की मंगलवार को होने वाली बैठक से पहले सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए का गठबंधन भारत को मजबूत करने के लिए है, जबकि यूपीए नेतृत्वहीन और नीतिहीन है। यह फोटो खिंचवाने के अवसर के लिए अच्छा है। मोदी सरकार की योजनाओं, नीतियों के सकारात्मक प्रभाव के कारण एनडीए के घटक दल उत्साहित हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button