मनोरंजनलेटेस्ट

बुर्का पहने दरगाह पहुँची हिना खान, बचपन के दिन हो गए ताजा

श्रीनगर की दरगाह में हिना खान की उपस्थिति, वो भी बुर्का पहन कर


अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको दीवाना बना देने वाली हिना खान इन दिनो श्रीनगर की गलियों मे घूमती नज़र आ रहीं है.बताया जा रहा है कि हिना अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग से पहले उसकी वर्कशॉप के लिए श्रीनगर में ही ठहरीं हुईं है.आपको जानकर हैरानी होगी की हिना खान का जन्म भी श्रीनगर में ही हुआ था, शायद यही वजह है कि हिना खान अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर बचपन की यादें ताज़ा कर रही हैं.हालही मे हिना खान  श्रीनगर की एक दरगाह में बुर्का पहन कर पहुँची और इस खास मौके पर हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी से भी शेयर की है.

पोस्ट मे लिखीं हैं कुछ इमोशनल बातें

हिना खान ने अपने औपचारिक इंस्टा अकाउंट से कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जिनके साथ कुछ इमोशनल बातें भी लिखीं हैं.ज़रा नज़र डालिए इन स्टोरीज़ पर-

https://www.instagram.com/p/Bzh79mmn0oh/?utm_source=ig_embed

य़ह है वो दरगाह जहाँ बचपन से हिना खान को जाना पसंद है

हिना खान

पहली बार इस अंदाज मे नजर आई हिना खान

hina khan

यहाँ भी पढ़ेः ‘Gulabo-sitabo’-अमिताभ बच्चन के इस रूप को बनाने में लगते है 3 घंटे, यहाँ देखिए तस्वीरें

हिना खान की झोली में कई बड़ें प्रोजेक्ट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सीधी सादी लड़की की भूमिका निभाकर हिना ने अपना एक्टिंग डेब्यू  किया था. हिना खान ने हर घर में अपनी पहचान बना ली थी. इसके बाद हिना को कलर्स मे प्रकाशित होने वाले शो मे बेहद स्टाइलिश अंदाज में देखा गया. इसी के साथ हिना ने कुछ ही दिन पहले सीरियल कसौटी जिंदगी की से अलविदा ली है. सूत्रो की मानें तो हिना खान के पास कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी हैं,मगर अब तक इस बात की पुष्टि नही हुई है. फिल्म लायन्स से अपना बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं और साथ ही साथ हिना फिल्म ‘विश लिस्ट’ मे मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।