‘Gulabo-sitabo’-अमिताभ बच्चन के इस रूप को बनाने में लगते है 3 घंटे, यहाँ देखिए तस्वीरें

0

एक बार फिर नया चेहरा लेकर आ रहें है बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन 


कई दशको से बॉलीवुड को सैंकड़ो हिट फिल्मे देने के बाद बॉलीवुड के शंहशाह उर्फ अमिताभ बच्चन अपने चाहने वालों के लिए बेहतरीन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ लेकर आ रहे है. इस फिल्म की खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन एक नए लुक में नज़र आऐंगे.इससे पहले भी पा, पिंक, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान जैसी फिल्मों मे अमिताभ का बिलकुल हटके लुक देखा गया है.

gulabo sitabo

तीन घंटे के मेकअप के बाद कुछ ऐसे नज़र आए बिग-बी

‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ मे चल रही है. अमिताभ ने कुछ ही दिनो पहले इस किरदार को अपनाया है. अपने चाहने वालो को इस लुक की जानकारी देते हुए अमिताभ ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही अमिताभ लिखते हैं कि ‘इस रूप को बनाने में ३ घंटे लगते हैं प्रतिदिन , और ऐसे हालात होते हैं , जहाँ ये बनाया जाता है’.इस पोस्ट को देख कर साफ जाहिर है कि इस लुक को अपनाने मे कितनी जद्दोदहद का सामना करना पढ़ता है.

यहाँ भी पढ़े :  ‘Lootera2013’-‘लुटेरा’ फिल्म के छह साल बाद भी यादें ताज़ा कर देंगी ये अनदेखी तस्वीरें

बूढ़े अमिताभ लगाएंगे फिल्म में कॉमेडी का तड़का

2020 मे रिलीज़ होने वाली ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होने वाली है जिसे सुजीत सरकार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. गुलाबो सिताबो को सुजीत नाडियावाल, गौरी खान रौनी लाहीरी और शील कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्म मे आयुष्मान खुराना और अमृता पुरी भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here