मनोरंजन

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ की शूट‍िंग जल्‍द होगी शुरू, साथ नजर आ सकते है इमरान हाशमी और अजय देवगन

कब रिलीज होगी आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’


फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ में पहली बार आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ आलिया भट्ट की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म, एक अनोखी तरह की कहानी पेश करने वाली है। फिल्म की पहली घोषणा के दौरान फिल्म के पोस्टर जारी किए गए थे। जब से ही फैंस इस फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे है। लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूट‍िंग बिच में रुख गयी थी तब से सभी को फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार है।
अभी हाल ही में सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील मिलने के साथ, काम करने वाले लोगों का एक समूह सेट पर पहुंचा है। परन्तु मानसून की दस्तक को देखते हुए फिर से इससे कवर किया जा रहा है। अब फिल्म में काम करने वालों की वापसी के साथ ऐसी अनुमान लगाया जा रहा है  कि अब जल्द फिल्म की शूटिंग फिर से शुरु हो सकती है।

और पढ़ें: पापा सुमीत व्यास के साथ सोते नजर आए ‘वेद’, एकता कौल ने शेयर की तस्वीरें

gangubai kathiawadi

आलिया भट्ट के साथ फिल्म में नजर आ सकते है इमरान हाशमी और अजय देवगन

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ इमरान हाशमी और अजय देवगन नजर आ सकते है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस महीने के अंत तक फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अशोक दुबे, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज के महासचिव ने इससे पहले यह भी कहा था कि यह फिल्म दोबारा शूटिंग होने वाली पहली कुछ फिल्मों में से एक हो सकती है।

सितंबर में रिलीज हो सकती है फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ सितंबर 2020 में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब लगता है कि लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज़ में देरी हो सकती है। आलिया भट्ट के पास ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ के अलावा और भी कुछ फिल्मों के प्रोजेक्ट है। जिसमे सदाक 2 और आरआरआर के साथ ब्रह्मास्त्र भी शामिल है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।