पापा सुमीत व्यास के साथ सोते नजर आए ‘वेद’, एकता कौल ने शेयर की तस्वीरें

0
55
ekta kaul and sumeet vyas

कुछ ऐसी थी सुमित व्यास और एकता कौल की लव स्टोरी


टीवी एक्टर सुमित व्यास और एकता कौल कुछ दिनों पहले ही माता पिता बने हैं। दोनों ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा ‘हमने एक बेटे को जन्म दिया है। हम इसे ‘वेद’ कहकर बुलाएंगे’। एकता ने मई में ही अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए कहा था कि उनका नया प्रोजेक्ट जल्द ही आ रहा है। अभी एकता ने अपने फैंस के साथ अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में बेटे वेद के साथ पापा सुमित व्यास भी सोते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा ‘सुमित व्यास नंबर 1 डैड है’
एकता कौल और सुमित व्यास ने एक हफ्ते पहले ही बेबी को जन्म दिया। एकता कौल उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान बच्चे को जन्म दिया। बच्चे का जन्म ‘प्रसूति’ हॉस्पिटल में हुआ था। ये हॉस्पिटल सुमित व्यास की आंटी चलाती है। ऐसा लगा है कि इस महामारी के बिच कपल किसी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल पर भरोसा नहीं कर सकते थे। इस लिए शायद उन्होंने अपनी आंटी के हॉस्पिटल में ही बचे को जन्म दिया।

और पढ़ें: 94 साल की हरभजन कौर के जज़्बे को सलाम, इस उम्र में बनी ‘एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर’

कैसे मैनेज कर रहे है एकता और सुमित अपने बच्चे की सारी चीजें?

लॉकडाउन के दौरान बच्चे का जन्म हुआ। जिसके कारण कोई भी एकता कौल और सुमित व्यास के पास नहीं आ पा रहा। इस समय एकता और सुमित अकेले ही सभी चीजें मैनेज करने में कामयाब हो रहे है। एकता ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली, उसमे आप देख सकते है बेबी के पास सुमित व्यास भी सो रहे हैं। फोटो को देख कर ऐसा लग रहा है कि पापा इसलिए सो रहे हैं क्योंकि बच्चा सो रहा है। वैसे भी नए माता-पिता को अच्छी नींद मिल पाना मुश्किल होता है।

कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

सुमित व्यास और एकता कौल की लव स्टोरी एक शो से शुरू हुई थी, जिसे लेकर एकता कौल ने ट्वीट किया था। जिसके बाद मुलाकातों का दौर शुरू हुआ। फिर दोनों में दोस्ती हुई और कब ये दोस्ती प्यार में बदल गयी उन्हें पता ही नहीं चला। उसके बाद दोनों ने 15 सितंबर 2018 को शादी की थी। एकता से सुमित की यह पहली शादी नहीं थी। सुमित की पहली शादी शिवानी तंकसले से हुई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com