मनोरंजन

Raj Kundra case: एडल्ट फ़िल्म बनाने से लेकर धोखाधड़ी करने तक राज कुंद्रा के है बड़े-बड़े कांड

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्मों के मामले में एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके है। दरअसल हाल ही में बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर एडल्ट वीडियो बनाकर पैसा कमाने का आरोप लगा है। जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और 23 जुलाई तक उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस के अनुसार बिजनेसमैन राज कुंद्रा एडल्ट फिल्मों को बनाने और उन्हें कुछ एप के जरिए पब्लिश करने में शामिल थे।  उन्हें इस काम से लाखों का फायदा भी होता था। कल देर रात क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापामारी की। खबरों के अनुसार इस दौरान पुलिस ने ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और उसके सर्वर को सीज किया है। तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला।

फरवरी से ही निशाने पर थे राज कुंद्रा

आपको बता दें कि इसी साल 2021 में फरवरी में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने फरवरी में उमेश कामत को एडल्ट रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था। उनके जरिए ही राज कुंद्रा का नाम सामने आया था। राज कुंद्रा ने यह काम लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था। इस दौरान मॉडल्स को फिल्मों और वेबसीरीज में काम देने के बहाने से बंगले पर बुलाया जाता था और उनसे ऑडिशन के नाम पर न्यूड फिल्में शूट करने को कहा जाता था। मुंबई पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि राज कुंद्रा को इन एडल्ट फिल्मों से हर दिन करीब 6 से 8 लाख की कमाई होती थी।

और पढ़ें: साल 2021 में दिलीप कुमार समेत इन सितारों ने कहा दुनिया को अलविदा

जाने राज कुंद्रा की उन कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में जिन्होंने सबको चौका दिया]

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्सीज में से एक है IPL विवाद। ये बात तो शायद सभी लोग जानते है कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स टीम के सह-मालिक थे। इस दौरान राज कुंद्रा आईपीएल में मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी को लेकर लंबे समय तक शक के घेरे में रहे थे। जिसके बाद  लोढ़ा समिति ने उन्हें भी सट्टेबाजी का दोषी पाया था। और उसके बाद उन्हें कभी भी क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों में हिस्सा नहीं लेने का आदेश सुनाया गया था। इतना ही नहीं इस मामले के कारण राजस्थान रॉयल्स को भी 2 साल का बैन झेलना पड़ा था।

 

24 लाख की धोखाधड़ी के मामले में आईआईआर दर्ज

आपको बता दें कि साल 2017 में मुंबई पुलिस ने एक कपड़ा कंपनी से कथित तौर पर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ आईआईआर दर्ज की थी। मुंबई पुलिस ने बताया था कि एक कपड़ा कंपनी के मालिक की इस शिकायत पर मामला दर्ज किया गया कि दंपति ने उसकी तरफ से धन हासिल किया लेकिन यह पैसा संबंधित कंपनी को नहीं दिया। यानि कि बिग डील्स नाम की एक कंपनी में शिल्पा और राज कुंद्रा को एक विज्ञापनों के जरिए मलोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से चादरों की बिक्री के लिए ग्राहकों से धन एकत्र किया लेकिन यह धन मलोटिया टेक्सटाइल्स को नहीं दिया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।