Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Ankita Lokhande Mental Health: बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मेंटल हेल्थ पर बोलीं अंकिता लोखंडे, कहा- ‘चीजों से उबर रही हूं…’

Ankita Lokhande Mental Health: अब, अंकिता लोखंडे ने एक साक्षात्कार में अपने दिल की बातें बताईं और उन्होंने यह खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि उन्हें अभी भी अपनी इस अनुभव से बाहर आने की आवश्यकता है। 

Ankita Lokhande Mental Health: जल्द नज़र आएगी अंकिता  लोखंडे और अंकित गुप्ता की जोड़ी, देखे आने वाले प्रोजेक्ट्स

Ankita Lokhande Mental Health: टीवी की सबसे प्रसिद्ध अदाकारा अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 में दिखाई दी थीं। अंकिता के प्रशंसकों ने उनकी जीत की उम्मीद की थी, लेकिन यह सफलता नहीं मिली। मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। 

अब, अंकिता लोखंडे ने एक साक्षात्कार में अपने दिल की बातें बताईं और उन्होंने यह खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि उन्हें अभी भी अपनी इस अनुभव से बाहर आने की आवश्यकता है। 

“मैंने अपनी यात्रा का आनंद लिया। जो भी मैंहसूस करती थी, मैंने उसे बयान किया। मैंने कभी भी कुछ छुपाया नहीं। मैंने अपने आप को सच्चाई से पेश किया। यही कारण है कि मुझे कोई पछतावा नहीं है। मुझे नाराज़गी का अहसास है, लेकिन मैंने अपनी यात्रा का आनंद लिया।” 

Read more:- Ankita Lokhande: अंकिता के पेट डॉग का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी बात की। “मैं ज्यादा चिंतित नहीं हूं, लेकिन स्थिति बहुत मुश्किल थी। मैं अब इस सब से बाहर आ रही हूं और यह सभी चीजें समय के साथ ठीक होंगी।” 

अंकिता के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात भी हो रही है। वह फिल्म ‘स्वातंत्रय वीर सावरकर’ में दिखाई जा रही हैं, जिसमें रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, उन्हें एकता कपूर के फेमस शो ‘नागिन 7’ के लिए भी भूमिका मिली है। 

अंकिता पहले भी एकता कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। ‘नागिन’ एकता कपूर और टेलीविजन के हिट शो में से एक है। इस शो में उनके साथ टीवी एक्टर और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता भी नजर आएंगे। यह दोनों कलाकार पहली बार साथ में काम करेंगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button