दीपावली में ड्रेस को लेकर ज्यादा कंफूज न हो, कैरी करें इनमें से कोई एक

इंडियन वेस्टर्न कॉम्बिनेशन वाले ड्रेस भी कैरी कर सकती है


त्योहारों का सीजन शुरु हो गया है. इस दौरान हर किसी को कपड़ों को च्वांइस करने में कई तरह मशक्कत करनी पड़ती है. मार्केट लोग जाते कुछ और सोचकर हैं और पसंद कुछ और आ जाता है. फैशन के इस दौर में आप ज्यादा कंफ्यूज न हो. इसलिए आने वाली दीपावली में आप क्या पहने यह हम आपको बताते हैं

सरारा सूट

इस दीपावली आप सरारा सूट कैरी कर सकती है. यह बहुत ही सिंपल और शोबर दिखता है. आप किसी भी कलर का प्लेन सरारा सूट सिलवाकर उसके साथ एक हैवी दुपट्टा कैरी कर सकती है. साथ में हिल वाली सैंडल या फिर मैजरी यूज कर सकती है. अगर आपको  बहुत ज्यादा सजाना पसंद न  होतो आप सिंपल झूमके कैरी कर सकती है. यह आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा देगा. 

लॉन्ग स्कॉर्ट

इस दीपावली आप वेस्टर्न और एन्थिक दोनों लुक कवर करना चाहती हैं तो आप लॉन्ग स्कॉर्ट और क्रॉप टॉप को कैरी कर सकती है. यह ड्रैस इस वक्त बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं और साथ ही फैशनेबल भी देता है. इसके साथ आप नेक पीस और हेवी ईयररिंग भी कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा क्रॉप टॉप को अपने हिसाब से सिलबलेस या फिर बाजू के साथ भी ले सकती हैं. 

और पढ़ें: जानें इस सप्ताह के त्योहारों के शुभ मुहुर्त कब है

साड़ी

साड़ी एक ऐसा ड्रेस है जिसे आप किसी भी त्योहार में कैरी कर सकती हैं. इस दीपावली अगर आप कपड़ों को लेकर बहुत ज्यादा कंफूज है तो खुशी को दोगुना करने के लिए साड़ी पहन सकती है. साड़ी के हिसाब से आप मैकअप कर सकती है. अगर आपको बहुत ज्यादा मैकअप करना पसंद नहीं है तो आप साड़ी की मैच के ईयररिंग और नेकपीस कैरी कर सकती है. इससे आपकी साड़ी में और ज्यादा ग्रेस आएगा. इसके साथ आप बाल खुले भी रख सकती हैं और अगर काम करना है तो एक सुंदर सा बंन भी बना सकती है. जिससे काम करते वक्त आपको बालों को लेकर बार-बार उलझन न हो. 

प्लाजो और क्रॉप टॉप

दीपावली के दिन अगर अपने आप को डिफरेंट लुक देना चाहती है तो प्लाजो और क्रॉप टॉप को कैरी कर सकती है. यह ड्रेस आपको बड़ी आसानी से ऑनलाइन मिल जाएगा. अगर आप चाहे तो इसके साथ सर्ग का इस्तेमाल कर सकती है. यह आपको एक डिफरेंट लुक देगा. इसके साथ आप हिल वाली सैंडल भी कैरी कर सकती है. 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments