पॉलिटिक्स

शपथ ग्रहण समारोह का कांग्रेस और बीजेपी ने किया बहिष्कार

हाल ही में विधानसभा चुनाव में नंबर दो पर उभरी कांग्रेस पार्टी आज दीदी के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार करेंगे। रेड रोड पर आयोजित होने वाले भव्य शपथ ग्रहण समारोह के भारी भरकम ख्रर्च को लेकर भी कांग्रेस दीदी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से जवाब मांग रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पत्रकारों से बाचचीत में कहा कि “चुनाव जीतने के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यकर्ता को लगातार निशाना बनाया जा रहा हैं। हम 27 मई को दीदी की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का कोई मतलब ही नहीं बनता है।”

mamata-banerjee-a-bestselling-author-at-kolkata-book-fair

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

इसके साथ ही शपथ समारोह में करोड़ों रुपए खर्च किया है वैसे ही राज्य में वित्तीय संकट चल रहा है। साथ ही यह भी बताया कि शुक्रवार को जब दीदी मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगी,उसी वक्त पार्टी कोलकाता के इस्प्लेनेड में प्रदर्शन करने की योजना बना रही है।

वहीं दूसरी ओर राज्य की बीजेपी इकाई भी शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लेंगी। बीजेपी कथित आरोपों के आधार पर हिस्सा नहीं लेंगे। लेकिन बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अरुण जेठली हिस्सा लेंगे।

आपको बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता और अभिनेत्री रूपा गांगुली पर रविवार को हमला किया गया था। रविवार को रुपा के कोलकाता के नजदीक डायमंड हार्बर वाले काफिले में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। हमले के दौरान के रूपा के सिर पर चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।