मनोरंजन

Bigg Boss 15: ये है बिग बॉस के घर के 5 सबसे विवादित कंटेस्टेंट, ड्रामे और लड़ाई झगड़े से फैंस को कर रहे एंटरटेन

Bigg Boss 15: जाने कौन है बिग बॉस के 5 फेवरेट कंटेस्टेंट


Bigg Boss 15: बिग बॉस छोटे पर्दे पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला सबसे ज्यादा मशहूर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है। ये बात तो हम सभी लोग जानते हैं कि बिग बॉस अक्सर अपने विवादों और धमाकेदार कंटेंट को लेकर चर्चा में रहता है। बता दें कि इस बार बिग बॉस का सीजन 15 शुरु होने से पहले ही काफी ज्यादा चर्चा में था। इस बार भी पहले ही दिन से कंटेस्टेंट के बीच का प्यार और टकरार देखने को मिल रही है हालांकि हर सीजन में ही कुछ ऐसे कंटेस्टेंट होते हैं जिनकी वजह से वो सीजन मजेदार बन जाता है और उनके ड्रामे, लड़ाई झगड़े और विवाद लोगों को लंबे समय तक याद रहते हैं। तो चलिए आज जानते है इस बार के बिग बॉस के 5 सबसे विवादित कंटेस्टेंट के बारे में।

ये है बिग बॉस के घर के इस बार के 5 सबसे विवादित कंटेस्टेंट

अगर आप उन लोगों में से है जो लगातार बिग बॉस फॉलो करते है तो आपने देखा होगा की इस बार बिग बॉस 15 में भी कुछ ऐसे ही कंटेस्टेंट है जो काफी ज्यादा विवादित है या फिर अगर हम ये कहे की जिनके कारण शो चर्चा में है और उनके कारण ही शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है तो ये गलत नहीं होगा। तो चलिए आज बात करते है बिग बॉस 15 के उन पांच कंटेस्टेंट के बारे में जिनके कारण इस बार बढ़ रही है शो की टीआरपी।

Pratik Sehejpal

प्रतीक सहजपाल: अगर आपने बिग बॉस ओटीटी देखा होगा तो आपने सबसे पहले प्रतीक को बिग बॉस ओटीटी में देखा होगा। बिग बॉस के फैंस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही प्रतीक सहजपाल का गुस्सा और दोस्ती दोनों देख ली थी। बता दें कि बिग बॉस 15 में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतीक ने ओटीटी से अपना नाम हटवा लिया था। शायद इसी लिए बिग बॉस के घर पर प्रतीक शुरू से ही चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ लोग उनके लुक्स के दीवाने हो जाते हैं तो वहीं उनका गुस्सा करना और दूसरे कंटेस्टेंट्स से लड़ाई झगड़ा करना उन्हें चर्चा में ला देता है। बता दें कि विधि के बाथरुम कांड से लेकर जय भानुशाली संग लड़ाई करने तक प्रतीक लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।

जय भानुशाली: टीवी जगत के मशहूर अभिनेता और होस्ट जय भानुशाली को भला कौन नहीं जानता। बता दें कि जय भानुशाली ने बिग बॉस 15 के अंतिम पलों में शो में एंट्री की थी और इस वक्त वो शो के टॉप परफॉर्मर नजर आ रहे हैं। जिसके बाद प्रतीक सहजपाल से उनकी लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।मीशा अय्यर: हर बार आपको बिग बॉस के घर पर एक न एक कंटेस्टेंट ऐसा जरूर देखने को मिल जाता है जो अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरता है। इस बार के शो में यह काम मीशा अय्यर कर रही है और उनको देख कर लगता है कि वो इस सीजन में फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है। ईशान सहगल के साथ उनके अफेयर पर भले ही दर्शक सवाल उठा रहे हों लेकिन इसके कारण फैंस का ध्यान भी बार बार उन पर ही जा रहा है।

शमिता शेट्टी: बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि शमिता शेट्टी ने अपने जीजा राज कुंद्रा के मामले के बीच बिग बॉस ओटीटी में कदम रखा था और टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में भी कामयाब हुई थीं। और अगर हम बात करें बिग बॉस 15 की तो इस बार भी शमिता का जलवा बरकरार है। बता दें कि शमिता के दूसरे कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई और कभी दोस्ती के पल उसके फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Bigg Boss 15, Do You Know How Much They Are Being Paid Per week?

करण कुंद्रा: आप बिग बॉस देख कर खुद जान सकते हैं कि करण इस शो के टॉप परफॉर्मर में से एक है। बता दें कि शो में वो एंट्री लेने से पहले ही वो काफी ज्यादा चर्चा में थे और घर के अंदर भी उनकी दमदार परफॉरमेंस लोगों को पसंद आ रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।