Ayushmann Khurrana poetry: आयुष्मान खुर्रान की कविता ‘जेन्टलमैन’ ने जीता सबका दिल

0
Ayushmann Khurrana poetry gentleman

इंटरनेशनल मैन डे पर आयुष्मान का लड़को को तोहफ़ा, कही उनके दिल की बात


Ayushmann Khurrana poetry gentleman: जब भी आयुष्मान का नाम आता है तो सबसे डिसेंट मेन की छवि अपने आप दिमाग में बनने लगती है और साथ ही उनकी हर अनोखी स्क्रिप्‍ट और कहानी याद आ जाती है फिर चाहे वो ‘ड्रीम गर्ल’ हो या ‘बाला’। फिलहाल, आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ रिलीज़ हो चुकी है और उसने सबका दिल भी जीत लिया है। इस फिल्म में आयुष्मान ने अपनी एक्टिंग से सबको चौका दिया है। अब इन सबके बीच आने वाले अंतररार्ष्‍टीय पुरुष दिवस पर आयुष्‍मान ने एक कविता अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस का दिल और जीत लिया है।

क्या है कविता में:

इस कविता को लिखा है ‘गौरव सोलंकी’ ने और अगर कविता में लिखे शब्दों की बात करे तो यह कविता पुरुषों के लिए तय किए गए कई पैमानों को तोड़ते हुए और उनपर तीखी टिप्‍पणी करती है। आयुष्मान ने इस कविता को बड़े मज़ेदार तरीके से पड़ा है। कविता में आयुष्मान कह रहे है की मर्द रोता भी है, बच्चे भी संभालता है, और जब वाइफ थक कर घर आये तो चाय भी बनता है’, मर्द भी एक इंसान है उसपर कुछ थोपे नहीं। बता दें कि गौरव सोलंकी ‘दास देव’, ‘वीरे दी वेडिंग’, जैसी कई फिल्‍मों के गाने लिख चुके हैं। उन्‍होंने इसी साल रिलीज हुई आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘आर्टिकल 15’ की भी कहानी लिखी है।

और पढ़ें: Avika Gor ने घटाया इतना वज़न, फिटनेस के मामले में इस एक्ट्रेस को दिया मात

कब है इंटरनेशनल मैन डे:

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस 19 नवंबर को है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्‍मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बाला’ आलोचकों की तारीफ तो पा ही रही है, साथ ही इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी कमाल कर दिया है। ‘बाला’ ने पहले दिन 10.15 करोड़ की ओपनिंग पाई और पिछते तीन दिनों में यह फिल्‍म 43 करोड़ की कमई कर चुकी है, अकेले रविवार को इस फिल्‍म ने 18.7 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्‍म में आयुष्‍मान के साथ भूमि पेडणेकर और यामी गौतम नजर आ रही हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here