Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Marjaavaan promotion : प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ और रितेश में देखने को मिला “Bromance”

“इश्क़ में मरूंगा भी मारूंगा भी”


बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और चार्मिंग एक्टर जिन्होंने अपने स्टाइलिश लुक्स से सभी को दीवाना बना रखा है। जी हां, हम बात कर रहे है सिद्धार्थ महलोत्रा की जिनकी लड़कियों में फैन फोल्लोविंग कही ज्यादा है। वही अपनी आने वाली फिल्म मरजावां से सिद्धार्थ एक बार फिर फैन्स  का दिल जीतने को तैयार है। सिद्धार्थ और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां 15 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी नज़र आ रहे है।

marjaavan
marjaavan pc- Honey kundra



आपको बता दें की हाल ही में दिल्ली के इम्पीरियल होटल में सिद्धार्थ,  रितेश देशमुख और फिल्म प्रोडूसर मोनिशा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म मरजावां  का प्रमोशन करते नजर आये। इस प्रोमशन के दौरान सिद्धार्थ और रितेश का ब्रोमांस  भी देखने को मिला जिसमे दोनों ने एक दूसरे की एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ की।  

“इश्क़ में मरूंगा भी मारूंगा भी”  सिद्धार्थ

इस फिल्म का सबसे ख़ास डायलॉग है “इश्क़ में मरूंगा भी मारूंगा भी” इस पर जब सिद्धार्थ से पूछा गया की इश्क़ में सबको तड़पते हुए देखा है मरते हुए देखा लेकिन मारते हुए नहीं देखा तो सिद्धार्थ ने मज़ाकिया तौर पर बताया की जो आपके इश्क़ के बीच आये या यूँ कहे जो आपके प्यार के बीच में दीवार बने उसे हटाए।  

और पढ़ें: Ayushmann Khurrana poetry: आयुष्मान खुर्रान की कविता ‘जेन्टलमैन’ ने जीता सबका दिल

वही जब रितेश देशमुख से जब पूछा  की उन्होंने इस फिल्म में एक बोने विल्लन का किरदार निभाया  है तो उनके लिए यह किरदार निभाना कितना चुनौतीपूर्ण रहा है? इस का जवाब देते हुए रितेश ने बताया की इस फिल्म में उनके लिए यह किरदार निभाना काफी चल्लेंजिंग रहा है उन्हें यह पूरी शूटिंग घुटने मोड़ कर की है तो लेकिन फिर भी उन्होंने अपने इस नेगेटिव रोल को बेस्ट करने की कोशिश की है।  

साथ ही बात करे तारा की जो इस फिल्म में ज़ोया में ज़ोया का किरदार निभा रही है। वही सिद्धार्थ ने तारा की एक्टिंग कि तारीफ की और  कहा को उन्होंने इस फिल्म में अपना बेस्ट दिया है क्योंकि पूरी फिल्म में एक बेज़ुबान का किरदार निभाना इतना आसान नहीं होता जैसे की यह उनकी यह दूसरी फिल्म है तो वाकई उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है जो इस फिल्म में नजर भी आ रही है।

बाकी ट्रेलर को देख कर एक सवाल है जो सभी के मन में है की आखिर रघु ने ज़ोया को क्यों मारा तो इसका जवाब तो आपको फिल्म मे ही मिलेगा जिसे देखने के लिए आपको अपने नज़दीकी सिनेमाघरो में जाना होगा। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button