लाइफस्टाइल

Summer Fashion : गर्मियों में भी दिखना है कूल, तो ट्राई करें ये नियॉन ग्रीन कलर की आउटफिट, डेट नाइट पर भी ऐसे करें कैरी

आजकल की बढ़ती गर्मी में आप स्टाइलिश दिखने के साथ ही कंफर्टेबल भी रहना चाहते है तो इसके लिए सही आउटफिट्स चुनना बहुत जरूरी होता है। ऐसे में आप नियॉन ग्रीन कलर हर तरह की ड्रेस कैरी किया जा सकता है,जो गर्मियों के लिए सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन है।

Summer Fashion : गर्मियों में अपने  वार्डरोब को सजाएं नियॉन ग्रीन से,मैक्सी ड्रेस से लेकर साड़ी तक देते है ट्रेंडी लुक मुड़-मुड़ कर देखेंगे लोग 

आजकल की बढ़ती गर्मी में आप स्टाइलिश दिखने के साथ ही  कंफर्टेबल भी रहना चाहते है तो इसके लिए सही आउटफिट्स चुनना बहुत जरूरी होता है। ऐसे में आप नियॉन ग्रीन कलर हर तरह की ड्रेस कैरी किया जा सकता है,जो गर्मियों के लिए सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन है।

समर सीजन के लिए नियॉन ग्रीन की आउटफिट  –

आजकल तो दिन पर दिन गर्मी बढ़ती ही जा रही है। वैसे भी गर्मियों में फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के तमाम मौके मिलते रहते हैं। चाहे ऑफिस से लेकर डे आउटिंग, पार्टी, ट्रिप, फैमिली फंक्शन मतलब आप हर एक जगह कुछ नया ट्राई करके आप अपना एक अलग स्टाइल क्रिएट कर सकती हैं। खासकर गर्मियों में लाइट कलर्स के आउटफिट्स बेस्ट माने जाते हैं, लेकिन कई लाइट शेड्स हर किसी को नहीं भाते है। वैसे ही दूसरों पर खिलने वाला बबलगम पिंक जरूरी नहीं आप भी जंचता हो। और यही बात ब्लू, येलो और ग्रीन शेड्स के साथ भी अप्लाई की जा सकती है।  ऐसे में कलर्स के ऑप्शन्स लिमिटेड हो जाते हैं पर एक ऐसा कलर है, जो लगभग हर एक स्किन टोन पर जंचता है और गर्मियों में बहुत कूल भी लगता है।

We’re now on WhatsApp. Click to join

समर सीजन के लिए बेस्ट होता है नियॉन ग्रीन की आउटफिट –

इस गर्मी में अपनी वॉर्डरोब को नियॉन ग्रीन शेड से सजाया जा सकता है। वैसे तो ये कलर वर्कआउट में सबसे ज्यादा पॉपुलर है, लेकिन अब इसे डे और नाइट इवेंट में भी बिंदास होकर कैरी किया जा रहा है। आप चाहे  ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर तरह के आउटफिट में ये कलर फबता है और सिर्फ कपड़ों में ही क्यों आप इस कलर को बैग, फुटवेयर्स, हेयर एक्सेसरीज मतलब और भी कई चीज़ों में ट्राई किया जा सकता हैं। जैसे की मैक्सी ड्रेस से लेकर साड़ी सभी तरह के आउटफिट्स को नियॉन ग्रीन मे लिया जा सकता है,आइए जानते है ऐसे ही कुछ शानदार ऑप्शन्स और उन्हें कैरी करने के तरीके।

Read More:- Skin Care: 35 की उम्र में दिखना चाहती हैं जवां, इन चीजों को करें फॉलो, हमेशा ग्लो करेगा स्किन

नियॉन ग्रीन मैक्सी ड्रेस –

इस गर्मी के मौसम में आप दोस्तों के साथ डे आउटिंग या पिकनिक का प्लान बना रहे है तो है और वहां बिखेरना चाहती हैं अपने स्टाइल का जलवा, तो नियॉन ग्रीन मैक्सी ड्रेस ट्राई किया जा सकता है। वैसे भी मैक्सी ड्रेसेज़ हर तरह के बॉडी टाइप पर अच्छी लगती हैं और गर्मियों के लिए बेस्ट होती हैं। सबसे अच्छी बात कि इनके साथ बहुत एक्सेसरीज़ भी कैरी करने की खास जरूरत नहीं पड़ती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

नियॉन ग्रीन स्विमसूट –

अगर आप इस समर में बीच वेकेशन पर जा रही हैं जहां स्विमसूट में कराया है फोटोशूट, तो इसमें भी आप नियॉन ग्रीन का ऑप्शन चुन सकते है,वैसे भी समुद्र के नीले पानी के साथ ग्रीन का ये शेड बहुत ही खूबसूरत लगता है। इसके साथ स्विम सूट के अलावा आप बिकिनी के ऊपर पहने जाने वाले श्रग में भी इस कलर को ट्राई कर सकती हैं। वैसे बीच हो, माउंटेन या फिर डेजर्ट, नियॉन ग्रीन शेड हर एक में है हिट एंड फिट लगता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

नियॉन ग्रीन की साड़ियां करें ट्राई – 

आप आप समर वेकेशन मे वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी कर सकते है। आप सबसे अलग दिखना चाहते है तो  नियॉन ग्रीन शेड की शिफॉन की साड़ी कैरी कर सकते है। और आप इस कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखेगी।

नियॉन ग्रीन को-ऑर्ड्स

वैसे तो आप इस समर में को-ऑर्ड्स काफी कंफर्टेबल आउटफिट माना जाता है। जो आपको बहुत ही कम एफर्ट के साथ ग्लैमरस लुक दे सकता है। इसे भी आप डे एंड ईवनिंग इवेंट के लिए चुन सकती हैं,और हॉट और कूल लग सकती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button