Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
ऑटो वर्ल्ड

सबसे फास्ट और टॉप-एंड इलेक्ट्रिक स्कूटर हो रहा है लॉन्च, एक निश्चित 3.7 kW की बैटरी के साथ : Upcoming Electric Scooter In India 2023

Ather Energy के को-फाउंडर और सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर 450 Apex का अनावरण करते हुए एक नया वीडियो पोस्ट किया है। और उम्मीद है कि ये एथर द्वारा पेश किए जाने वाला सबसे फास्ट और टॉप-एंड इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा।

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी इस महीने उतार सकती है, जानें और क्या खासियत है इसकी  : Upcoming Electric Scooter In India 2023

Ather Energy के को-फाउंडर और सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर 450 Apex का अनावरण करते हुए एक नया वीडियो पोस्ट किया है। और उम्मीद है कि ये एथर द्वारा पेश किए जाने वाला सबसे फास्ट और टॉप-एंड इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा।

We’re now on WhatsApp. Click to join.

नई इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा लॉन्च –

अगर आप भी इस महीने नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए अच्छी हो सकती है क्योकि इसी महीने में कुछ खास स्कूटर को दिसंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। ये एथर द्वारा पेश किए जाने वाला सबसे फास्ट और टॉप-एंड इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है और बेहतर प्रदर्शन हासिल करने के लिए Ather 450 Apex में नए हार्डवेयर और महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर अपग्रेड शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

Simple Dot One –

Simple Energy  हाल ही में को घोषणा किया है कि वह 15 दिसंबर को भारतीय बाजार में अपना Simple Dot One इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही है। वैसे तो Simple Dot One अपने प्लेटफॉर्म को सिंपल वन के साथ साझा करेगा और इसमें एक निश्चित 3.7 kW की बैटरी मिलेगी,और इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि मॉडल की प्रमाणित रेंज 151 किलोमीटर है और इसे विशेष रूप से तैयार किए गए हैं। तथा कंपनी का ये भी दावा है कि मॉडल की प्रमाणित रेंज 151 किलोमीटर है और इसे विशेष रूप से तैयार टायर दिए गए हैं, जो इसकी ऑन-रोड रेंज को बढ़ाते हैं।

Read more:- December 2023 calendar: धार्मिक त्योहारों से भरा रहेगा दिसंबर, जानें इस महीने के व्रत और त्योहारों का संगम

Kinetic Green electric scooter –

पुणे स्थित काइनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर सॉल्यूशंस लिमिटेड ने मध्य प्रदेश सरकार को 200 से अधिक फ्लेक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर देने की घोषणा कर दी है। और इसके साथ ही काइनेटिक ग्रीन फ्लेक्स एक हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा जो अपने 3.1 kWh बैटरी पैक से एक बार चार्ज करने पर 120 किमी की रेंज का है। और इसके साथ ही ई-ऑफरिंग में एक अलग करने योग्य लिथियम-आयन बैटरी दी गई है, जिसे पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 3-4 घंटे लगते हैं। यह  रेट्रो स्टाइल वाला ई-स्कूटर गोल हेडलैंप, फ्लैट सीट, बीएलडीसी हब मोटर और अलॉय व्हील के साथ आता है। ई-स्कूटर की टॉप स्पीड 72 किमी प्रति घंटा बताई जा रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com  

Back to top button