मनोरंजन

Atrangi Re Film Review: जानें क्या खास है आनंद एल रॉय फिल्म ‘अतरंगी रे’ में, लेकिन क्यों निराश है जनता

Atrangi Re Film Review: यहाँ पढ़े ‘अतरंगी रे’ का बिना स्पॉइलर वाला रिव्यु


फिल्म का नाम: अतरंगी रे

कास्ट: सारा अली खान, अक्षय कुमार, धनुष

डायरेक्टर- आनंद एल रॉय

Atrangi Re Film Review: ये बात तो हम सभी लोग जानते हैं कि आनंद एल रॉय रोमांटिक ड्रामा और रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए बहुत ज्यादा मशहूर हैं। लेकिन बता दें कि रोमांटिक कॉमेडी और रोमांटिक ड्रामा फिल्म बनाने वाले आनंद एल रॉय की आखिरी फिल्म जीरो थी ये एक बिग बजट फिल्म थी जिसमें शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नज़र आए थे लेकिन उसके बाद भी ये फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।

अभी एक बार फिर तीन साल के लंबे इंतज़ार के बाद आनंद रॉय ‘अतरंगी रे’ लेकर आए है। जिसमें आपको सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष दिखाई देंगे। इस फिल्म से आनंद के फैंस को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। हालांकि यह फिल्म थिएटर में कल यानि की 24 को रिलीज होने वाली है। लेकिन उससे पहले इससे ओटीटी की तरफ लाया गया है। बता दें कि अतरंगी रे Disney+Hotstar पर सीधे स्ट्रीम किया जाएगा। तो चलिए आज हम आपके लिए आनंद एल रॉय की फिल्म अतरंगी रे का रिव्यु लेकर आए है। इससे पढ़ कर आप फिल्म को देखने या न देखने का फैसला कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atrangi Re (@atrangirefilm)

जाने क्या खास है फिल्म ‘अतरंगी रे’ में

बता दें कि आनंद एल रॉय ने अपनी फिल्म अतरंगी रे में बड़ी खूबसूरती से एक कहानी को पर्दे पर दर्शाया है। इस फिल्म के नाम की तरह फिल्म का कांसेप्ट और कहानी भी एक दम अतरंगी है। इस फिल्म में कहानी में नयापन साफ झलक रहा है। इस फिल्म में आपको हर एक्टर का ज़बरदस्त काम देखने को मिलेगा। सबसे ज्यादा आप इस फिल्म में सारा अली खान के काम से हैरान होएंगे। साथ ही इस फिल्म में धनुष की एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी भी कमाल की है। फिल्म अतरंगी रे की सबसे अच्छी बात ये है कि इसका म्यूजिक कंपोज़ ए आर रहमान ने किया है फिल्म के गाने भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आएंगे

Upcoming Movies 2022: जाने बॉलीवुड की उन बड़ी फिल्मों के बारे में जो रिलीज हो रही साल 2022 में

फिल्म में क्या अच्छा नहीं है

ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि हर चीज में बहुत सारी खूबियां होने के साथ साथ कुछ कमियां भी हैं। उसी तरह फिल्म अतरंगी रे में भी बहुत सारी खूबियां होने के साथ साथ कुछ कमियां भी हैं। बता दें कि ऐसे तो मेंटल डिसऑर्डर आधारित कई फिल्में बनी है लेकिन इस फिल्म में जिस तरीके से इसे मेकर्स ने हैंडल किया है वो थोड़ा निराशाजनक है। लेकिन यह बात भी जायज़ है कि फिल्म को थोड़ा लाइट नोट और मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स ने ऐसा किया है। लेकिन हमें लगता है कि इस टॉपिक को थोड़ा सीरियस लेने की ज़रुरत है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button