फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में नज़र आएंगी अनुष्का शर्मा, यह जाने नए प्रोजेक्ट के बारे में

माई नाम” की वेब सीरीज को किया साइन


बॉलीवुड की दिवा अनुष्का शर्मा जिन्होंने कुछ महीनों से फिल्म पर्दे से दूरी बना ली थी अब वो जल्द ही वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी. जी हाँ, अनुष्का अब फिल्म के अलावा वेब सीरीज के प्रोजेक्ट्स पर भी साइन कर रही है. साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आने के बाद अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. इस दौरान उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ वक्त बिताया और विश्वकप के लिए उन्हें चीयरअप करने इंग्लैंड पहुँची थी.

माई नाम” की वेब सीरीज में आएंगी नज़र

आपको बात दे कि अपने प्रोजेक्ट कि अनाउंसमेंट खुद अनुष्का शर्मा ने 20 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर की थी. वही अनुष्का शर्मा ने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर “तले माई नाम” की वेब सीरीज में काम करने वाली है .यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है होगी , जो गलती से माफिया लीडर को मार देती है.वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती चली जाती है. यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है.

Read More:10th Jagran Film Festival : रोहित शेट्टी ने वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देते हुए कही यह बड़ी बात

फिल्म प्रोजेक्ट्स पर भी करती रहेंगी काम

अनुष्का से जब वेब सीरीज में काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो फिल्म प्रोजेक्ट्स को भो साइन करेंगी और इसी के साथ ही अनुष्का बड़े परदे पर वापसी करेंगी . फिलहाल अनुष्का अपना सारा समय अपने पति को दे रही है. वो उनके साथ छुट्टी एन्जॉय कर रही है. जिसकी तस्वीरे वो अक्सर अपने सोशल अकॉउंट से शेयर करती रहती है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments