एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए बिग बी के लाड़ले अभिषेक बच्चन

0
40
abhishek bachchan twitter

फिर से आये अभिषेक सुर्खियों में, ट्रोलर्स ने बोला बेरोज़गार


बिग बी के लाड़ले अभिषेक बच्चन हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है, और इस बार फिर ट्विटर पर सर्खियां बटोरते नज़र आ रहें हैं। इस बार वो अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मोटिवेशनल पिक्चर को शेयर करने की वहज से ट्रोलर्स का निशाना बन गए। बंटी और बबली के एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोमवार को अपने ट्वीटर पर एक पिक्चर पोस्ट किया था जिसमें लिखा था की ‘अगर अपने जीवन में कोई मुकाम हासिल करना है तो वो खुद के लिए करना ना कि दुनिया के लिए’, और अभिषेक की इसी पोस्ट के कारण ट्रोलर्स ने उन्हें अपना निशाना बना लिया।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल, सोमवार को अभिषेक बच्चन ने एक मोटिवेशनल पोस्ट डाला था। इस पोस्ट पर ट्विटर ने ट्वीट किया की सोमवार की सुबह केवल एक ‘बेरोज़गार’ ही खुश हो सकता है, मगर इस ट्रोल पर अभिषेक ने रीट्वीट कर के करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा की ‘ लोग अपनी लाइफ में जो कर रहे है उससे खुश है, वो लोग सोमवार की सुबह खुश होते है।’ अभिषेक के इस ट्वीट को उनके फैंस ने जम कर सपोर्ट किया है।

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा का “Bold photo-shoot”

अपकमिंग प्रोजेक्ट:

वैसे तो अभिषेक बच्चन की मूवी ‘मनमर्ज़ियाँ’ में उनकी एक्टिंग के लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। उसके बाद से खबरे आने लगी की वो करन जौहर की मूवी ‘दोस्ताना-2’ में नज़र आएंगे, इसी के साथ एक और खबर यह भी सामने आर ही है की उन्होंने अनुराग बासु की एक फिल्म भी साइन की है मगर उसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

इन सबके आलावा अभिषेक कूकी गुलाटी की ‘बिग बुल’ नाम की फिल्म में भी नज़र आएँगे, और उनका इस फिल्म में साथ देगी ‘इलीना ड क्रूज़’, इस फिल्म की खास बात है की इस फिल्म को अजय देवगन प्रोडूस कर रहे हैं।

तो चलिए ये खबर अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए काफी अच्छी है और हो भी क्यों ना आखिर फिल्म मनमर्ज़ियाँ के बाद अभिषेक काफी टाइम बाद बड़े परदे पर देखने को मिलेंगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com