भारत

सोनू निगम के गाने से सस्पेंड हुई 5 एयरहोस्टेस!

मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ फ्लाइट में सफर करना कुछ एयरहोस्टेस के लिए मुसीबत का सबक साबित हुआ। दरअसल, 4 जनवरी को सोनू निगम जेट एयरवेज में सफर कर रहे थे, जिस दौरान 5 एयरहोस्टेस ने उनसे गाने की फरमाइश की। वहीं उनके साथ-साथ कुछ यात्रियों ने भी सोनू को गाने को कहा।

Jet-crew-suspended-for-Sonu-Nigam-concert-in-air

Source

सोनू ने सभी की बात का मान रखते हुए “दो पल रुका यादों का कारवां” और “पंछी नदियां” गाने गाए। जिस दौरान सोनू को गाने के लिए प्लेन का एनाउंसमेंट सिस्टम दे दिया गया था। फिर क्या गाने का सिलसिला शुरु हुआ को यात्रियों ने भी अपने हुनर को सामने रखते हुए गाने गाने लगे।

मामला तब गंभीर साबित हुआ, जब फ्लाइट के किसी यात्री ने इसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी और वायरल कर दिया।

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ जेट एयरवेज ने कू मेंबर्स में से 5 एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया। डीजीसीए ( डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उनके खिलाफ कार्रवाही करने का आदेश दिया है। डीजीसीए ने एनाउंसमेंट सिस्टम से गाना गवाने को उसका मिसयूज माना है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।