हीरोईन बनने के लिए जीरो फिगर होना जरूरी नहीं-सोनाक्षी सिंहा(बर्थडे स्पेशल)I


बॉलीवुड की दबंग हीरोईन सोनाक्षी सिंहा आज 29 साल की हो गई है। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरूआत एक कॉस्टियूम डिजाइनर के रूप में की थी। लेकिन बॉलीवुड में सोनाक्षी ने डेब्यू 2010 में फिल्म दबंग से किया था। इस फिल्म में बेहतर एक्टिंग के लिए उन्हें ‘फिल्म फेयर अवॉर्ड बेस्ट डेब्यू फॉर फीमैल’ दिया गया था।

हमेशा से अपने मोटापे के वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनीं सोनाक्षी ने हीरोईन बनने के लिए पतले होने का नजरिया बदल दिया।

चलिए आज आपके बताते है सोनाक्षी से जुड़ी कुछ रोचक बातें जो किसी के लिए भी प्रेरणादायक हो सकती है।

• सोनाक्षी का मानना है कि वह बॉलीवुड में फीगर सही होना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि आप पर फिगर जीरो करना का भूत ही सवार हो जाए।

• सोनाक्षी ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही साफ कर दिया था कि कोई भी उनके पास छोटे कपड़े, किसिंग और बिकनी वाला रोल लेकर न आए। यही वजह है कि रज्जो फिल्मों में ज्यादातर सूट और साड़ी और भारतीय लिवाज में दिखती है। इनके ऐसे कहने के बावजूद उनके पास रोलों की कोई कमी नहीं है। सोनाक्षी ने लोगों की धारणा बदली है कि जरूरी नही कि बॉलीवुड में उन्हें ही एंट्री मिलती है जो यह सब करे।

sonakshi-759

सोनाक्षी सिंहा

• हीरोईऩ बनने के लिए पतला होना जरूरी नहीं है। सोनाक्षी कहती है कि उन्हें बहुत खुशी होती है जब उन्हें तमाम लड़कियां से यह सुनने को मिलता है कि बॉलीवुड में उनके फिगर वाली हीरोइन भी है।

• छोटे कपड़े पहने के बारे में सोनाक्षी का विचार है कि कमी कपड़े और उस लड़की में नहीं है ब्लकि कमी उसमें और उसकी सोच में जो उसे देख कॉमेंट कर रहे है।

• इस दुनिया में कोई परफेक्ट नहीं है इसलिए किसी और के प्रेशर में आकर कभी अपने आप को न बदले।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in

Story By : Poonam MasihPoonam Masih
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: