Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Rahul Mahajan: राहुल महाजन ने नाताल्या से लिया तलाक का फैसला

राहुल महाजन अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच खबर है कि राहुल अपनी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना से तलाक लेने वाले हैं।

Rahul Mahajan: शादी के 5 साल बाद तलाक की खबर आई सामने

Rahul Mahajan: राहुल महाजन अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच खबर है कि राहुल अपनी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना से तलाक लेने वाले हैं।

राहुल महाजन का तीसरा तलाक

राहुल महाजन ने साल 2018 में कजाकिस्तान की रहने वाली मॉडल नताल्या इलीना से शादी रचाई थी। शादी के बाद राहुल कई बार नताल्या के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दिये। हालांकि, अब उनके बीच का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल और नताल्या ने तलाक की अर्जी दाखिल कर ली है।

बात दें कि राहुल महाजन और नताल्या इलीना पिछले साल अलग हो गए थे लेकिन अब उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है।” दोनों ने पिछले साल कागजी कार्रवाई दायर की थी, हालांकि ये क्लियर नहीं हो पाया है कि कपल का तलाक फाइनल हो गया है या यह अभी भी कार्रवाई चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by One World News – Hindi (@oneworldnewshindi)

राहुल महाजन की पहली दो पत्नियां

बता दें, राहुल महाजन ने साल 2006 में श्वेता सिंह से शादी की थी, जो महज 2 साल चली और फिर 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने डिंपी गांगुली से शादी की। डिंपी गांगुली मैट्रिमोनी रियलिटी शो ‘राहुल का स्वयंवर’ में उन्हें मिली थीं। साल 2010 में हुई ये शादी साल 5 साल चली और 2015 में उनका तलाक हो गया।

Read more: Jawan Song Zinda Banda Out: जवान का पहला गाना ‘जिन्दा बन्दा’ हुआ रिलीज

राहुल ने नहीं दिया रिएक्शन

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल महाजन ने मीडिया से कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी चर्चा नहीं करता हूं।” हालांकि उन्होंने आगे कहा, “वैसे, मैं अच्छा कर रहा हूं।” वहीं नताल्या ने भी इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं किया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Roshni Mishra

Think positive be positive and positive things will happen🙂
Back to top button