जानिए किस वजह से हो रही है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी मे देरी 

0
arjun-malaika

आखिरकार क्यों टाली जा रही है शादी की तारीख


पिछले काफी समय से बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल अर्जुन कपूर  और मलाइका अरोड़ा काफी चर्चा मे चल रहे है और वही  इनकी शादी करने की भी काफी चर्चा हो रही है  खबरों के मुताबिक  ये  कपल 19 अप्रैल को शादी करेंगे   . लेकिन वही यह खबर झूठी साबित हुई है मलाइका अरोड़ा ने  खुद इस खबर को अफवाह बताया है. अब दोनों की शादी मे हो रही देरी की वजह सभी के सामने आ चुकी है  , दोनों का कहना है की शादी हम ज़रूर  करेंगे लेकिन कुछ समय बाद  .

क्यों हो रही है  शादी मे देरी ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कहा जा रहा है की शादी मे  देरी की वजह अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म पानीपत की शूटिंग मे बिजी होना है  . अर्जुन पहले अपने आने वाली फिल्म पानीपत पर पूरा ध्यान देना चाहते है फिर अपनी शादी पर फोकस करेंगे  .

यहाँ भी पढ़े: मलाइका अरोड़ा ने वीडियो में किया कुछ ऐसा की आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान

24 मई को अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड रिलीज़ होगी  . इसके बाद अर्जुन  कपूर अपनी शादी पर ध्यान देंगे  . कहा जा रहा है की कपल गोवा मे शादी का  प्लान कर रहे है  . आपको बता दे कि मलाइका अरोड़ा और  अर्जुन कपूर  की शादी क्रिस्चियन धर्म  के अनुसार की जायेगी क्योकि मलाइका अरोड़ा क्रिस्चियन धर्म  को मानती है  . अरबाज़ खान से शादी करते वक्त मलाइका अरोड़ा ने चर्च वेडिंग की थी  . अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 1998 मे हुई थी और 2017 मे क़ानूनी तौर पर इनका तलाक हो गया  . दोनों के तलाक की वजह क्या रही इसका खुलासा अभी तक साफ़  नहीं हुआ है  .

पिछले कुछ दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों को मलाइका ने मीडिया की देन बताया था , साथ ही कहा था ‘ मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके एक प्यार और साथी पाना चाहते है  .  कोई ऐसा जिसके साथ वे सामंजस्य बिठा सके  . यदि ऐसा हो जाता है तो मै मानती हूँ आप बहुत लकी है  . यदि आप ये कर सकते है तो मुझे लगता है की आप किस्मत वाले है जो आपको जीवन मे खुश रहना का दूसरा मौका मिला  .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here