राशिफल

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(19 सिंतबर से 25 सिंतबर)

Weekly Horoscope: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह(19 सिंतबर से 25 सिंतबर)

Weekly Horoscope: एक बार फिर हम हाजिर है आपकी राशिफल लेकर। किरण पांडेय रॉय एक प्रसिद्ध ज्योतिष हैं। जो आपको आपके ग्रहों नक्षत्रों की स्थिति के बारे में बता रही हैं। इस सप्ताह किसी भी काम को करने से पहले इसे एक बार जरुर पढ़ लें।

मेष: इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य की ओर ध्यान देने की जरूरत है। आपका स्वास्थ्य मौसमी बीमारियों की चपेट में रहेगा। काम का दबाव तेजी से बढ़ेगा। आपकी चिंता का क्षेत्र आपके बच्चे हो सकते हैं या छात्रों के लिए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इस अवधि में वैवाहिक कलह की उम्मीद की जा सकती है। पार्टनर के साथ किसी भी तरह की जांच-पड़ताल करने से बचें, इससे आप गलत जगह पहुंच सकते हैं।

वृष: आपका बुद्धिमान और जिज्ञासु रवैया आपको दूसरों के बीच एक विशिष्ट व्यक्तित्व देगा। जो छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा के इच्छुक हैं, उनके लिए अच्छा समय हो सकता है। बड़े भाई-बहनों के साथ आपके संबंध आपको परेशान कर सकते हैं। यहां तक ​​​​कि आपका तत्काल बॉस भी बेहद अशिष्ट व्यवहार कर सकता है। धैर्य रखने से चमत्कार होगा।

Weekly Horoscope

मिथुन: इस सप्ताह आपकी शारीरिक सेहत में सुधार होगा। दूसरों को आसानी से समझाने के लिए आपके शब्द बहुत प्रभावशाली होंगे। जो लोग गूढ़ विज्ञान या अनुसंधान में हैं, उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। विरोधियों को आप से परास्त किया जाएगा। आपके लोगों के बीच रचनात्मक टीम या कलाकारों की पहचान होगी। इस दौरान आपको अचानक से कोई समाचार मिल सकता है।

कर्क: जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में आपकी राय आपके द्वारा अपने प्रियजनों के बीच अजीब तरह से प्रस्तुत की जा सकती है। आपके दृष्टिकोण में अत्यधिक साहसी होना पत्रकारों, लेखकों, पर्यटन विभाग या खिलाड़ियों को बहुप्रतीक्षित सफलता में से एक दे सकता है। वित्तीय क्षेत्र जीवन के आरामदायक पक्ष में से एक होगा।

सिंह: यह अवधि आपको जीवन के कई क्षेत्रों के बारे में सोचने का कारण दे सकती है। आपका संचार इस अवधि में आपका खजाना, तारणहार या सबसे शक्तिशाली दुश्मन होगा, यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। किसी के सामने कोई भी शब्द बोलने से पहले सावधान और विचारशील रहें। व्यावसायिक अशांति फिलहाल आपको परेशान कर सकती है। इस अस्थायी परिवर्तन के बारे में चिंता न करें।

कन्या: किसी के साथ अपने व्यवहार को नियंत्रित करने के रंग के साथ आधिकारिक रवैया आपका सामान्य रवैया होगा। आपके जीवन के सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक आपका साथी होगा। प्राचीन विज्ञान या नैतिकता से संबंधित किसी भी चीज का अध्ययन करने की आपकी आदत इस अवधि में अधिक होगी। वित्तीय पहलू मध्यम दिखता है। छोटे भाई-बहनों से संबंध अच्छे रहेंगे। फिलहाल यात्रा से बचना चाहिए।

तुला: इस सप्ताह ख़र्चों में राहत का अनुभव हो सकता है। स्वास्थ्य अस्थायी रूप से परेशान हो सकता है। जो लोग आयात-निर्यात के कारोबार में हैं उन्हें इस अवधि में अच्छे सौदे मिल सकते हैं। आपके लक्ष्य तक पहुँचने में थोड़ी देरी हो सकती है लेकिन असंभव नहीं। विपरीत परिस्थिति में भी साथी का सहयोग मिलेगा। वास्तविक कारणों से खर्च की उम्मीद की जा सकती है।

वृश्चिक: सांसारिक सुखों से अनासक्त होने की अवधि आपके आक्रामक होने का एक कारण हो सकती है। फिर भी, आप विलासिता से धन्य होंगे लेकिन आप उनका पूरी तरह से आनंद नहीं लेंगे। इस सप्ताह में कई बार आपकी बातों से अपनों को ठेस पहुंच सकती है। अपनी भावनाओं को अपने भीतर रखने की कोशिश करें।

धनु : पारिवारिक मामलों में इस अवधि में आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। दोस्त मिलने आएंगे और चेहरे पर मुस्कान की वजह देंगे। भले ही सभी सकारात्मक परिवेश हों, दूसरों के रवैये पर अपनी राय थोपने के कारण आपकी आंतरिक शांति को नुकसान हो सकता है। पेशेवर मोर्चे पर अच्छी बढ़त भी आपकी राह देखती है।

International Day Peace: जानें क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस, साथ ही जाने इसका महत्व और इतिहास

मकर: आप अपने स्वयं के अत्यधिक व्यवस्थित कार्यक्रम के कारण होंगे। आपका सख्त शासन आपको व्यस्त रखने के साथ-साथ बहुत चुस्त या बहुत आलसी भी रखेगा। आपकी चिंता या तो आपके पिता के स्वास्थ्य या उनके साथ आपके खराब संबंध हो सकती है। अधिक सोचने वाला रवैया आपकी अशांति का एक मुख्य कारण होगा। अपने दैनिक कार्यक्रम में ध्यान को शामिल करें।

कुंभ: यह सप्ताह आपकी सेहत की ओर आपका ध्यान खींचेगा कि इसे हल्के में न लें। इस अवधि में दान कार्य या स्वास्थ्य के लिए धन खर्च करने की उम्मीद की जा सकती है। आपके सप्ताह के सबसे कमजोर क्षेत्रों में से एक आपके द्वारा प्रियजनों के साथ उपयोग किए जाने वाले शब्द होंगे। महिलाओं का सम्मान करने से आपको किसी भी विपरीत परिस्थिति से बेहतर परिणाम मिल सकते हैं।

मीन: आपका स्वास्थ्य बेहतर स्थिति में रहेगा। आप जीवन के बारे में कई चीजों के बारे में अपनी राय के बारे में अधिक तार्किक महसूस कर सकते हैं। बच्चों के प्रति आपकी चिंता आपके शेड्यूल का अहम हिस्सा हो सकती है। जीवन का आर्थिक क्षेत्र गुनगुना रहेगा। फिर भी अपने लक्ष्य को पूरा करने का आपका दृढ़ संकल्प नहीं डिगाएगा। पार्टनर की सेहत आपको परेशान कर सकती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।