मनोरंजन

इस हफ्ते सिनेमाघरों में ‘बेलबॉटम’ और ओटीटी प्लेटफार्म पर देख पाएंगे आप ये फिल्में और वेबसीरीज

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर आप देख सकते है ये फिल्में और वेबसीरीज


पिछले साल से फैला कोरोना वायरस आज भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन अभी कोरोना वायरस और पैनडेमिक के हालात से हम सभी लोगों को थोड़ा सा आराम मिला है कोरोना वायरस की हालात में थोड़ा सा सुधार होने के बाद चीजें फिर से धीरे-धीरे शुरू हो रही है अगर हम बात करें फिल्मों और टीवी शो की तो कोरोना वायरस और पैनडेमिक के हालात में कुछ सुधार होने के बाद अभी एक बार फिर शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। अभी एक बार फिर सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। लेकिन अभी भी मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने से बच रहे हैं। और अपनी फिल्मे ओटीटी पर लेकर आ रहे है। आपको बता दें कि हर शुक्रवार ओटीटी पर कई नई नई शानदार फिल्में रिलीज हो रही हैं। जिन्हें आप वीकेंड पर देख सकते हो और अपना मनोरंजन कर सकते हो। तो चलिए आज हम आपको कुछ फिल्मों और वेबसीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हे आप इस वीक देख सकते है। वैसे इस हफ्ते सिनेमाप्रेमियों के लिए भी एक अच्छी खबर है। वो ये कि लंबे इंतजार के बाद अभी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद यह पहली बॉलीवुड की बड़ी फिल्म है, जो लोगों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

नाइन पर्फेक्ट स्ट्रेंजर्स: आपको बता दें कि नाइन पर्फेक्ट स्ट्रेंजर्स अमेजन प्राइम पर 20 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बता दें कि यह वेब सीरीज साल 2018 में आए एक नॉवल पर आधारित है। इस वेब सीरीज में निकोल किडमैन, मेलिसा मैककार्थी, मैनी जैसिंटो, ऐशर केडी, लूक एवांस मुख्य किरदारों में हैं।

और पढ़ें: khatron ke khiladi season 11: खतरों के खिलाड़ी में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, दो बड़े खिलाड़ी एक साथ हुए शो से बाहर

200 हल्ला हो: आपको बता दें कि इस हफ्ते 200 हल्ला हो 20 अगस्त को जी5 पर रिलीज हुई है। यह फिल्म रियल लाइफ से प्रेरित है। और इसका निर्देशन सार्थक दास गुप्ता ने किया है। और इस फिल्म में बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, सलोनी बत्रा और साहिल खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में अमोल पालेकर एक अहम भूमिका में नजर आएंगे।

लीग पार्ट-1: आपको बता दें कि 20 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर लीग पार्ट-1 रिलीज हुई है। बता दें ये वेब सीरीज कॉमेडी पर आधारित है इस वेब सीरीज में 16 कॉमेडियंस की चार टीमों के बीच कॉमेडी मुकाबला होगा। इन चारों टीमों का नाम लवेबिल लंगूर्स, नाज़ुक नेवले, घरेलू गिलहरीज़ और आईडीजीएएफ इगुआनाज होता है।

कार्टेल: आपको बता दें कि 20 अगस्त को क्राइम वेब सीरीज ‘कार्टेल’ एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में आपको तनुज विरवानी, जितंद्र जोशी, सुप्रिया पाठक और रित्विक धनजानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह पूरी वेब सीरीज पांच क्राइम माफियाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।