भारत

एशिया के सबसे साफ गांव मॉफलैंग में पहुंचे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री दो दिन की मेघालय की यात्रा पर आखिरी दिन एशिया के सबसे स्वच्छ गांव मॉफलैंग पहुंचे। यहां खासी आदिवासी लोगों ने प्रधानमंत्री का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। इसके साथ ही मोदी ने लोगों से बातचीत की।

प्रधानमंत्री ने बजाया नगाड़ा

प्रधानमंत्री ने लोगों से मुलाकात कर और अपनी खुशी जाहिर की। खुशी जाहिर करते हुए लोगों के साथ मिलकर नगाड़ा बजाया। इसके साथ प्रधानमंत्री ने लोगों की पारंपरिक डांस करते हुए लोगों की कैमरे में फोटो भी ली।

Shillong: Prime Minister Narendra Modi  delivering his speech on the occasion of the flag off ceremony of three trains in Shillong, Meghalaya  on Friday.PTI Photo(PTI5_27_2016_000292B)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलॉग के दौरे पर

मेघालय के सबसे पर्यटन स्थल का दौरा किया

वैसे तो पूर्वोत्तर राज्य पूरी तरह से पहाड़ियों से घिरा हुआ है। इसी बीच प्रधानमंत्री शिलॉग के सबसे बड़े  पर्यटन स्थल एलिफेंट फॉल का भी दौरा किया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री रामकृष्ण केंद्र भी पहुंचे जहां उन्होंने युवाओं को संबोधित किया और युवाओं को स्वामी विवेकानन्द के विचारों को जमीन पर उतारने की कोशिश के बारे में बताया।

फुटबॉल स्टेडियम की रखी नींव

दो साल पूरे होने के मौके पर प्रधानमंत्री ने शिलॉग में 38 करोड़ की लागत से बन रहे फुटबॉल स्टेडियम की नींव रखी। साथ ही कहा कि पूर्वोत्तर फुटबॉल में देश का नाम रौशन करेगा। वैसे भी भारत में सबसे ज्यादा फुटबॉल खेला जाता है और सबसे बड़ा फुटबॉल क्लब कोलकाता में है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button