एफिल टॉवर से जारी होगा फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ का ट्रेलर

0
1032
एफिल टॉवर से जारी होगा फिल्‍म 'बेफ्रिके' का ट्रेलर
रणवीर सिंह और वाणी कपूर

एफिल टॉवर से जारी होगा फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ का ट्रेलर


जारी होगा फिल्‍म का ट्रेलर

एफिल टॉवर से जारी होगा फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ का ट्रेलर :- बहुत जल्‍द आने वाली फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ की शूटिंग के पहले दिन से बहुत बातें हो रही है। एक बेहतरीन लव स्‍टोरी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। मगर फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ बहुत जल्‍द एक इतिहास रचने जा रही है। इस फिल्‍म का  ट्रेलर पेरिस के एफिल टॉवर से जारी होगा।

फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ में मुख्‍य भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री वाणी कपूर दस अक्‍टूबर को पेरिस के आधिकारियों के सहयोग से इस फिल्‍म का ट्रेलर पेरिस देश के एफिल टॉवर से जारी करने वाले है। ये जानकारी फिल्‍म ‘ बेफ्रिके’ के आधिकारिक ट्विटर  हैंडल पर दी गई है।

बता दें, यह बॉलीवुड की पहली फिल्‍म है, जिसका का ट्रेलर पेरिस के एफिल टॉवर से जारी किया जाएगा। फिल्‍म ‘बेफ्रिके’  एक लव स्टोरी है और इस फिल्‍म की ज्यादातर शूटिंग पेरिस में ही हुई है।

एफिल टॉवर से जारी होगा फिल्‍म 'बेफ्रिके' का ट्रेलर
रणवीर सिंह और वाणी कपूर

यहाँ पढ़ें : एक्टिंग मेरा पैशन है लेकिन मॉडलिंग जीवन यापन करने का जरिया- सोनू सूद

आदित्‍य चोपडा ने की सात साल बाद वापसी

आप को बता दें, इस फिल्‍म निर्देशक ‘आदित्य चोपड़ा’ है। आदित्‍य चोपड़ा इन दिनों पेरिस में ही है। जो सात साल बाद निर्देशन के रूप में वापसी कर रहे है। आदित्‍य चोपड़ा ने अपनी आखिरी फिल्‍म ‘ रब ने बना दी जोड़ी’ की थी। जो साल 2008 में रिलीज हुई और हिट फिल्‍म रही है।

यशराज प्रोडक्शन

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपने  फिल्मी करियर की शुरुआत यशराज प्रोडक्शन की फिल्म से ही हुई थी। रणवीर सिंह ने फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ और वाणी कपूर ने फिल्‍म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्‍म में पहली बार वाणी कपूर और रणवीर सिंह साथ नजर आने वाले है। इस फिल्‍म का गाना ‘लबों का कारोबार’ काफी चर्चा में है। साथ ही कहा जा रहा है, कि इस फिल्‍म 23 किस सीन फिल्‍माए गए है।  यह  फिल्म इस साल नौ दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in