एक्टिंग मेरा पैशन है लेकिन मॉडलिंग जीवन यापन करने का जरिया- सोनू सूद


एक्टिंग मेरा पैशन है लेकिन मॉडलिंग जीवन यापन करने का जरिया- सोनू सूद


एक्टिंग मेरा पैशन है लेकिन मॉडलिंग जीवन यापन करने का जरिया- सोनू सूद- ‘छेदी लाल’ नाम तो सुना ही होगा आपने? जी हां हम बात कर है सोनू सूद है। बॉलीवुड में सोनू सूद खलनायक के रुप में भी जाने जाते हैं।

सोनू ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग की

सोनू ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिग से की थी। साल 1999 तमिल फिल्म ‘कालाजघर’ से सोनू से अपना फिल्मी करियर की शुरुआत की। उनकी फिल्मोग्राफी को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय आइकन जैकी चेन के साथ एक परियोजना द्वारा बढ़ाया गया है।

एक्टिंग के सोनू का पैशन था। लेकिन मॉडलिंग वह अपना जीवन यापन करने लिए किया करते थे।

साल 1996 में मिस्टर इंडिया में भाग लिया था

मॉडल होने के नाते सोनू से साल 1996 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था। लेकिन मिस्टर इंडिया का ताज अपना सिर पर नहीं रखवा पाएं। लेकिन बाद में वह इस प्रतियोगिता के ब्रांड एम्बेसडर बने।

एक्टिंग मेरा पैशन है लेकिन मॉडलिंग जीवन यापन करने का जरिया- सोनू सूद
सोनू सूद

यहाँ पढ़ें : आतंकियों को खत्म करना है तो रणनीति बनाना जरुरी है

एक अंग्रेजी बेवासाइट की खबर के अऩुसार सोनू ने कहा कि अगर बॉलीवुड के दरवाजे मेरे लिए बंद हो जाते है तो मॉडलिग जीवन यापन करने के लिए मेरे पास एक अच्छा विकल्प है।

करियर के शुरुआती दौर में ‘मैं मुंबई जैसे शहर में किसी को नहीं जानता था। बॉलीवुड में किसी को नहीं जानता था न ही यह जानता था कि कहां से शुरुआत की जाएं। इसलिए मैनें पहले मॉडलिंग ताकि कम से कम रहने के महीने का किराया दो दे पाउं।’

महाराष्ट्र के नागपुर में जन्मे सोनू का का मॉडल बनाने का कोई मन नहीं था। सोनू एक इंजीनियर है।

लोकर ट्रेनों में धक्के खाएं ताकि अपनी फोटोग्राफस दिखा  पाएं

साथ ही सोनू ने कहा कि एक्टिंग करना हमेशा से उनका पैशन रहा है। लेकिन मॉडलिंग तो बस ऐसे ही हो गई। एक्टिंग से मेरा पहला और आखिरी लक्ष्य था। आज सोनू ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलूग फिल्मों में भी काम किया है।

सोनू ने बताया कि बॉलीवुड मे एंट्री उनकी इतनी आसान नहीं थी। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले उन्हें बहुत धक्के खाने पड़े है। सोनू ने लोकल ट्रेनों में सफर किया। ऑफिस में एंट्री करने की कोशिश ताकि मैं अपनी फोटोग्राफस दिखा  पाउं लेकिन कोई अंदर जाने ही नहीं देता था।

लेकिन आज सोनू ने सलमान खान, शाहरुख खान हर किसी के साथ फिल्म की है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Story By : Poonam MasihPoonam Masih
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: