लाइफस्टाइल

karwa chauth 2020: नेहा कक्कड़ और काम्या पंजाबी के अलावा ये सेलिब्रिटीज रखेंगी अपना पहला करवाचौथ

ये सितारे रखने जा रहे है अपना पहला करवाचौथ का व्रत


ज्यादातर लोगों का कहना है कि साल 2020 सभी लोगों के लिए अच्छा नहीं है. इसमें बहुत सारी चीजें थोड़ी अजीब हुई है. लेकिन कुछ लोगों के लिए यह साल बहुत अच्छा भी आया है. बहुत सारे लोगों ने साल 2020 से अपने जीवन की नयी शुरुआत की है. अगर हम बॉलीवुड या फिर टीवी सितारों की बात करें तो बहुत से ऐसे सितारे है. जो साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे. कुछ सितारों ने तो लॉकडाउन से पहले धूमधाम से शादी की, तो वही कुछ सितारों ने कोरोना की वजह से कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच ही शादी के बंधन में बंधे. लेकिन इन सभी सितारों की शादी की तस्वीरे आपको सोशल मीडिया पर आसानी से मिल जाएगी. अब 4 नवंबर यानि की कल करवाचौथ है और सभी नए जोड़े करवाचौथ का व्रत रखेंगे. तो चलिए आज हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जो इस बार अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखने जा रहे है.
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत: अगर हम नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की बात करें तो दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. आज दोनों की शादी की चर्चा हर तरफ है. इस बार शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का ये पहला करवाचौथ होने के साथ साथ शादी के बाद ये दोनों का पहला त्यौहार भी है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी कोरोना काल की वजह से प्राइवेट अफेयर थी. जिसमे दोनों के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपनी शादी का एलान सोशल मीडिया पर ही किया था.
काम्या पंजाबी और शलभ डांग: टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को भला कौन नहीं जानता. काम्या पंजाबी ने इस साल के शुरुआत में ही 12 फरवरी को शलभ डांग से शादी की थी. हालांकि, ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है. लेकिन शलभ डांग से शादी करने के बाद ये काम्या पंजाबी का पहला करवाचौथ है.
संगीता चौहान और मनीष रायसिंघन: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून को टीवी एक्टर मनीष रायसिंघन से शादी की थी. शादी के बाद इस बार संगीता चौहान और मनीष रायसिंघन अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखेंगे. संगीता चौहान और मनीष रायसिंघन की शादी की खास बात यह है कि दोनों सितारों ने कोरोना काल की वजह से मास्क पहनकर सात फेरे लिए थे.
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू: सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. शादी के बाद ये काजल अग्रवाल और गौतम किचलू का साथ में पहला करवाचौथ होने के साथ साथ शादी के बाद ये दोनों का पहला त्यौहार भी है. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी में भी कोरोना की वजह से कुछ खास रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. अगर हम दोनों के शादी के जोड़े की बात करें तो काजल अग्रवाल ने पिंक कलर का लहंगा पहना और वहीं गौतम किचलू ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी.
नीति टेलर और मंगेतर परीक्षित बावा: टीवी शो ‘इश्कबाज’ की फेम अभिनेत्री नीति टेलर ने अभी हाल ही में मंगेतर परीक्षित बावा के साथ शादी के बंधन में बंध गयी। नीति टेलर ने अपनी शादी से पहले ब्राइडल शावर और बैचलर पार्टी का आयोजन किया थी। नीति टेलर और मंगेतर परीक्षित बावा 13 अगस्त को एक पारिवारिक समारोह ने बीच शादी के बंधन में बंध गए थे। मंगेतर परीक्षित एक आर्मी ऑफिसर हैं। और इस बार नीति टेलर और मंगेतर परीक्षित बावा का भी ये पहला करवाचौथ है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।