हॉट टॉपिक्स

Tejashwi yadav engagement- चट मंगनी पट ब्याह! बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दोस्त के साथ की सगाई

Tejashwi yadav engagement- अंत तक किसी को नहीं बताया दुल्हनियां का नाम, जल्द होगी शादी


Tejashwi yadav engagement शादी के सीनज शुरु होते ही जहां एक ओर बॉलीवुड में एक के बाद एक शहनाइयां बज रही हैं। वहीं दूसरी ओर यह गूंज अब बहुत जल्द राजनीति में भी सुनाई देगी। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्रियों राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया में जब से यह खबर आई है तब से हर कोई यही जानने को इच्छुक है कि आखिर वो कौन वह लड़की जिसे बिहार के सबसे बड़े पॉलिटिकल फैमिली की छोटी बहू बनने का सौभाग्य मिलेगा। लालू यादव की गैर मौजूदगी में तेजस्वी यादव ने विधानसभा चुनाव का जिम्मा संभला इसलिए उसे यादव परिवार की राजनीति के वारिस के रुप में प्रस्तुत किया गया है।  ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह कौन है जो तेजस्वी यादव की दुल्हन बनेगी। आख़िरकार इस बात से भी सगाई के साथ ही पर्दा उठ गया है। तेजस्वी ने अपनी फ्रेंड एलेक्सिस के साथ सगाई की है।

Tejashwi की दुल्हन को लेकर सस्पेंस

Tejashwi यादव की दुल्हन कौन होगी इसको लेकर पूरा लालू परिवार सगाई होने तक सस्पेंस बनाये  रहा। राजनीति तौर अपनी हर बात को मुखर रुप से रखने वाले यादव परिवार की तरफ से अभी तक तेजस्वी की होने वाली पत्नी को लेकर किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया गया है। यहां तेजप्रताप ने भी अभी तक कोई बात नहीं की है।   मई 2018 में तेजप्रताप यादव की शादी बड़े धूमधाम से पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती एश्वर्या राय के साथ हुई थी। लेकिन महज एक साल बाद ही पति-पत्नी में विवाद हो गया था। फिलहाल तेजप्रताप यादव और एश्वर्या राय का तलाक का मुकदमा चल रहा है। इस सस्पेंस के बाद आखिरकर तेजस्वी की दुल्हन के बारे में सभी को पता चल गया।

Wedding season- शादी वाले दिन दुल्हा और दुल्हन भूलकर भी न करें ऐसी गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान

राबडी और लालू यादव की पसंद हो रही है शादी

खबरों की मानें तो राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव ने छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी सामान्य फैमिली की लड़की के साथ तय की है। बताया जा रहा है कि Tejashwiकी दुल्हन किसी हाई प्रोफाइल या राजनीतिक फैमिली से ताल्लुक नहीं रखती हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि Tejashwi यादव की दुल्हन ने पटना में रहकर पढ़ाई की हैं। उसके बाद वह उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली चली गई। ऐसा कहा जा रहा है यादव परिवार की होने वाली बहू मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली है  और उनका परिवार में उसका पहले से ही आना जाना था।

आज  दिल्ली में सगाई

9 दिसंबर यानि की आज गुरुवार को राजधानी दिल्ली में Tejashwi की सगाई एलेक्सिस से हुई है। दोनों दोस्त हैं और एक दूसरे को 6 सालों से जानते हैं। सगाई की सारा इंतजाम बहन मीसा भारती ने करवाया है। इस अलावा इस प्रोग्राम में घर के ही कुछ खास लोग शामिल होंगे। इसके अलावा कुछ दोस्त मौजूद रहेंगे। खबरों की माने तो आज ही शादी भी हो सकती है।

लालू की खराब सेहत के चलते शादी कर रहे हैं Tejashwi

लालू फैमिली के एक करीबी विधायक ने बताया कि लालू यादव की सेहत खराब है। उनकी किडनी की समस्या डॉक्टरों की निगरानी में है। इसलिए वह चाहते हैं कि तेजस्वी यादव समय से शादी कर लें। लालू यादव की सेहत को देखते हुए ही तेजस्वी यादव ने शादी का फैसला लिया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button