क्या आप जानते है अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के पवित्र रिश्ते की शुरुआत नोक- झोक  से हुई थीं?

0
192
sushant singh rajput and ankita lokhande love story

‘पवित्र-रिश्ता’ से शुरू हुई थी अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी


सुशांत सिंह राजपूत आज हम सबके बीच नहीं है 14 जून को सुशांत  सिंह राजपूत ने  दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने से बॉलीवुड सहित टीवी जगत में भी सन्नाटा छा गया है। उनके मौत की खबर सुनकर हर किसी की आँखे नम हो गयी। आखिर क्यों सशांत सिंह राजपूत  दुनिया से रुकसत हो गए? इस सवाल का जवाब तो आज हर कोई तलाश रहा है।

टीवी के हॉट कपल थे अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत टीवी शो पवित्र-रिश्ता के अर्चना और मानव है दोनों अपने इस किरदार से लोगों के दिल में बस गए। शो के दौरान दोनों ऑन स्क्रीन तो लोगों के दिलों पर अपना जादू कायम कर ही रहे थे दूसरी तरफ दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन रोमांस भी चल रहा था। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात टीवी शो पवित्र-रिश्ता के दौरान हुई थी। 8 साल पहले शुरु हुई यह कहानी आज खत्म हो चुकी है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कई मोड़ आए लेकिन दोनों ने एक दूसरे का साथ कभी नही छोड़ा। खबरों के मुताबिक तो दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की दोनों अलग हो गए।

और पढ़ें: जेनेलिया और रितेश का दोस्ती से प्यार तक सफ़र: कैसे जेनेलिया और रितेश  की तकरार प्यार मे बदल गयी?

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में क्यों आ गई थी इनसिक्योरिटी?

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात टीवी शो पवित्र-रिश्ता के दौरान हुई थी। इसी सीरियल के दौरान दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया था। फिर दोनो ने अपने प्यार का ऐलान सबके सामने कर दिया। उसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हर जगह साथ ही नज़र आने लगे। कई बार दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें आई, लेकिन दोनों ने उनको नकार दिया। उसके बाद अंकिता लोखंडे की इनसिक्योरिटी की खबरे आई, जिसे अंकिता लोखंडे ने नकारते हुए कहा कि सुशांत मुझे अपने साथ हर जगह, हर फंक्शन, हर पार्टी और हर अवार्ड शोज में ले जाता है और पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत यह जानता है कि हम कपल है तो भले मुझे इनसेक्योर होने की क्या ज़रूरत। फिर फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह और कृति सेनन के अफेयर की खबरें आने लगी। जिससे लेकर अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का पवित्र-रिश्ता खराब होने लगा और दोनों के बीच दूरी आने लगी। उसके बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की जानकारी खुद सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर दी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com