मनोरंजन

जेनेलिया और रितेश का दोस्ती से प्यार तक सफ़र: कैसे जेनेलिया और रितेश  की तकरार प्यार मे बदल गयी?

कुछ ऐसे शुरू हुई जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की लव स्टोरी?


बॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज मना रही है अपना 33 वा जन्मदिन। जेनेलिया डिसूजा का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था। जेनेलिया डिसूजा का नाम सुनते ही लोगो के मन में एक चुलबुली और प्यारी सी लड़की का चेहरा सामने आ जाता है। ऐसे तो जेनेलिया डिसूजा का बॉलीवुड करियर बहुत लंबा नहीं रहा, मगर उन्होंने जितनी भी फिल्में की उनसे ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग सी छाप छोड़ दी। जेनेलिया डिसूजा की बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ थी। अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने लोगों का दिल जित लिया था। जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने 9 सालों तक रिलेशनशिप में थे। उसके बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। चलिए आज हम आपको जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बतायेगे।


(Image source: Google)

और पढ़ें: जानिए कौन थे किशोर कुमार, उनके जन्मदिन पर जाने उनसे जुडी कुछ महत्वपूर्ण बातें

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की क्यूट लव स्टोरी

अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुरू में जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख को नजरअंदाज करती रहती थी। जेनेलिया डिसूजा को लगता था कि रितेश देशमुख मुख्यमंत्री के बेटे है तो वो बहुत ज्यादा नखरीले और बिगड़ैल किस्म के होंगे। इस लिए जेनेलिया डिसूजा हमेशा रितेश देशमुख से दूर दूर रहती थी। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात जेनेलिया डिसूजा की पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दौरान ही हुई थी। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इससे फिल्म के बाद से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई । जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख दोनों ने एक दूसरे को 9 साल तक डेट किया उसके बाद दोनों 3 फरवरी 2012 में शादी के बंधन में बंध गए।

जेनेलिया डिसूजा से पहली बार मिलने के बाद रितेश देशमुख हैरान क्यों हो गए थे?

शुरू में जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख को बिल्कुल  भी पसंद नहीं करती थी। अपनी पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दौरान जब जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख से मिली तो रितेश ने उनसे हाथ मिलाया, तो जेनेलिया ने हाथ मिलाया। परन्तु हाथ मिलते समय जेनेलिया ने रितेश देशमुख को देखने की जगह कहीं और देखने लगीं थी। जेनेलिया डिसूजा का ये एटीट्यूड देखकर रितेश काफी हैरान हुए। लेकिन इस मुलाकात के बाद ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आज जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख के दो बच्चे है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button