बिग बॉस के घर पर लड़कियां हुई सिद्धार्थ शुक्ला की दीवानी, किसी ने शर्ट उतार कर बनवाया टैटू, तो किसी ने पैरों पर

0
168
sidharth shukla bigg boss 14 promo

जाने कैसे बिग बॉस के घर पर लगा रोमांस का तड़का


हर बार की तरह इस बार भी टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. बिग बॉस के घर पर लड़ाई से लेकर रोमांस तक का तड़का लग चुका है. आए दिन बिग बॉस की कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. अभी हाल ही में बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे बिग बॉस के घर की लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला की दीवानी होती दिखाई दी. शो के दौरान लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू करवाती और उन्हें रिझाती दिखाई दी. दरअसल ये बिग बॉस द्वारा दिया गया एक टास्क था जिसे घर के सभी कंटेस्टेंट ने बखूबी निभाया.

जाने क्या टास्क दिया था बिग बॉस

बिग बॉस के घर का सीनियर कंटेस्टेंट होने के नाते सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ इस समय सारी इम्यूनिटी है, सिद्धार्थ के जरिए ही घर वालों को तमाम पैमानों पर खरा उतरने के बाद उन्हें इम्यूनिटी मिलेगी. ऐसा ही कुछ एक टास्क के दौरान हुआ. बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क के दौरान घर की सभी फीमेल कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाने और उन्हें इंप्रेस करने का टास्क दिया गया था. टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने फीमेल कंटेस्टेंट के पीठ और पेट पर भी टैटू बनाए. टास्क के दौरान ही एक कंटेस्टेंट  अपनी शर्ट उतार कर सिद्धार्थ से पेट पर टैटू कराया.

और पढ़ें: जाने कौन है सपना सप्पू, जो जल्द ले सकती है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

sidharth shukla bigg boss 14 promo

जाने टास्क में कौन हुआ सफल और कौन असफल 

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुई वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्क के दौरान एक फीमेल कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ से अपनी पीठ पर टैटू बनावाए, जबकि एक अन्य फीमेल कंटेस्टेंट ने अपने पैरों पर सिद्धार्थ से टैटू बनवाएं. टैटू बनवाने के दौरान सभी फीमेल कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की. टास्क खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल के अलावा बाकि सबको पास कर दिया. सारा गुरपाल को पास न करने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि सारा ने टैटू बनवाते वक्त कहा कि वो किसी के सामने जल्दी से खुलती नहीं हैं. इसलिए वो सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में सफल नहीं रहीं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com