जाने कौन है सपना सप्पू, जो जल्द ले सकती है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

0
280
sapna sappu

बिग बॉस 14 में होने वाली है पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री


टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. इस बार बिग बॉस में 11 कंटेस्टेंट्स और 3 एक्स कंटेस्टेंट्स को शामिल किया गया है. लेकिन अभी हमे बिग बॉस के घर में और भी कंटेस्टेंट्स की एंट्री देखने को मिल सकती है. फिलहाल बिग बॉस के घर में सदस्यों के आने का सिलसिला थमा नहीं है. अभी हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस के घर में सपना सप्पू की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. सपना सप्पू की ये एंट्री बिग बॉस 14 की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.

200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है सपना सप्पू

सपना सप्पू ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म ‘गुंडा’ से की थी. अपनी पहली फिल्म गुंडा के दौरान सपना सप्पू फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती की बहन बनी थीं. इसके बाद फिल्म गुंडा के डायरेक्टर कांति शाह के साथ सपना सप्पू ने कई फिल्में की थी. सपना सप्पू को फिल्मों में काम करते हुए 20 साल से अधिक समय हो चुका है. अपने इस फिल्मी करियर में सपना सप्पू 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है. जिसमें अभी तक हिदी, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों शामिल हे .

और पढ़ें: जाने क्यों कहा बिग बॉस कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘पंजाब का जीजा’

सपना सप्पू ने वेब सीरीज़ से की वापसी

सपना सप्पू ने कुछ समय के लिए अपने फिल्मी करियर से दुरी बना ली थी. लेकिन कुछ समय पहले ही सपना सप्पू ने ’18 प्लस’ वेब सीरीज़ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी. इस वेब सीरीज़ के जरिए उन्हें एक बार फिर लोकप्रियता मिली है. सपना अपने शुरुआती दौर से अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती थी. इसका असर उनके काम में भी देखने को मिलता है. जैसे उनकी वेब सीरीज़ ‘हालिया’. इस  वेब सीरीज़ के अब तक चार एपिसोड प्रसारित हो चुके है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com