लाइफस्टाइल

विंटर वेडिंग्स सीज़न में अपने एथनिक लुक को इन वेलवेट दुपट्टों से बनाएं खूबसूरत

विंटर शादी सीज़न में वेलवेट दुपट्टे से पा सकते है स्टाइलिश लुक


सर्दियों के शुरुआत के साथ ही वेडिंग सीज़न की भी शुरुआत हो जाती है। वैसे तो सर्दियों में कपड़ों के लिए बहुत सारे विकल्प होते हैं जैसे कि वेस्टर्न कपड़ों के साथ तो आप जैकेट्स, कोट्स और पुलोवर पहन कर खुद को लेयर-अप कर सकती हैं, लेकिन हैवी एथनिक कपड़ों को किन कपड़ों के साथ लेयर करे, इसमें हमेशा कंफ्यूजन होता है क्योंकि साड़ी, सूट या लहंगे के साथ स्वेटर कैरी करने पर आपका पूरा लुक छिप जाता है और आपके सारे मेहनत पे पानी फिर जाता है। ऐसे में आप इस शादी के सीज़न में अपने एथनिक लुक में ऐड करे वेलवेट दुपट्टा और बन जायें सबसे स्टाइलिश। जी हां, आपको शॉल या स्वेटर पहनने की कोई ज़रूरत नहीं है। आप सूट से लेकर लहंगे और साड़ी तक, सबके साथ वेलवेट दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। वेलवेट दुपट्टा आपको ठंड से भी बचाएगा और स्टाइलिश लुक भी देगा।

शादी सीजन एथनिक लुक
शादी सीजन एथनिक लुक

आइये जानते हैं ऐसे कौन-कौन से डिजाईन एविलेबल है वेलवेट दुपट्टों में: –

  • कॉन्ट्रास्टिंग वेलवेट दुपट्टा

आप अपने अनारकली कुर्ती के साथ कॉन्ट्रास्टिंग कलर का वेलवेट दुपट्टा ट्राई करें। इस पर कॉन्ट्रास्टिंग बॉर्डर और बाकी दुपट्टे पर बूटी आपको हैवी लुक देगी।

ब्राइडल लुक
ब्राइडल लुक
  • प्रिंटेड वेलवेट दुपट्टा

एलीगेंट लुक के लिए आप अपने सूट के मैचिंग का प्रिंटेड दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। ये आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ आपका स्टाइल भी बरकरार रखेगा।

  • साड़ी के साथ वेलवेट दुपट्टा

अगर आप किसी शादी-फंक्शन में साड़ी पहन रही हैं तो ये उसके साथ दूसरे साइड के कंधे पर कॉन्ट्रास्टिंग कलर का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। आप चाहे तो साड़ी और दुपट्टे का बॉर्डर सेम भी रख सकती हैं।

  • बिना बॉर्डर वाला वेलवेट दुपट्टा

सिर्फ बॉर्डर के साथ ही नहीं, आप बिना बॉर्डर वाला भी वेलवेट दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। अगर प्लेन आपको हैवी नहीं लग रहा है तो इस पर बूटी बनवा कर इसे यूज़ करें।

  • टैसल वेलवेट दुपट्टा

अगर वेलवेट दुपट्टा आपको ज़्यादा हैवी नहीं लग रहा है तो आप हैवी टैसल्स भी लगवा सकती हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button