सुशांत केस पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, अपनी लव स्टोरी से लेकर परिवारिक संबंध तक की बात

0
265
cbi questions rhea

सुशांत के डिप्रेशन से लेकर यूरोप ट्रिप तक किया खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर आत्महत्या कर ली थी. उनके मौत के बाद कई बाते सामने आईं. जिनमे से एक थी उनके डिप्रेशन की. उनके डिप्रेशन में होने का खुलासा उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने किया था, जबकि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने ये दावा किया वो डिप्रेशन में नहीं थे. टीवी चैनल आजतक को दिए इंटरव्यूय में रिया चक्रवर्ती ने  बताया कि यूरोप ट्रिप पर जाने से पहले सुशांत ने उन्हें बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है उसे क्लॉस्टेरोफोबिया है, जिसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की एक दवाई लेते थे और वो दवाई उनके पास हमेशा रहती थी. शायद हर फ्लाइट से पहले वो ये दवाई लेते थे. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा “सबसे सुंदर व्यक्ति” थे सुशांत. हमारा रिश्ता फिल्मों की तरह था.

जाने क्या कहा रिया चक्रवर्ती ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को लेकर कहा, वह बहुत अच्छा लड़का था, एक अच्छा बॉयफ्रेंड था. उसने मेरी देखभाल की साथ ही हमेशा मुझे सलाह भी दी. मुझे उस पर गर्व है. साथ ही कहा कि मैं अब भी उनके निधन पर विश्वास नहीं कर सकती. वह एक छोटे शहर से आया था उसके बाद भी उसने कितना कुछ हासिल किया है. उन्होंने कहा मेरा और सुशांत का रिश्ता एक फिल्मी कहानी की तरह था. इतना ही नहीं रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपो के जवाब में कहा ‘यह बहुत दुखदायी है कि सुशांत के परिवार के लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि मैं किन हालात से गुजर रही हूं. कम से कम इंसानियत के लिए उन्हें उस लड़की को सम्मान देना चाहिए जिसने उनके बेटे की देखभाल की.  पारिवारिक संबंधो के  बारे में करते हुए रिया ने कहा कि सुशांत की उनके पित से अच्छे रिश्ते नहीं थे. वह पिछले पांच सालों से अपने पिता से नहीं मिला था. इंटरव्यूय के दौरान रिया ने इस बात को स्वीकार किया कि सुशांत के परिवार वाले उसे पसंद नही करते थे. लेकिन अगर उन्हें अपने बेटे की इतनी चिंता थी तो उसे अपने साथ क्यों नहीं ले गए. मुझ पर ये बार-बार आरोप लगाया जा रहा कि मैंने उसे बंधक बनाकर रखा था जबकि ऐसा कुछ नही था. 

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजूपत के जीजा ने किया बड़ा खुलासा, रिया के आते ही सुशांत से टूटा संपर्क

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद कैसा रहा लोगों का रियेक्ट

अंकिता लोखंडे: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद अंकिता लोखंडे ने उनके द्वारा लगाए आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. इसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की.

https://www.instagram.com/p/CEZkdjVhhEm/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना रनोट: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद कंगना रनोट ने ट्विटर कर कहा रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ़ दो बातें साफ़ होती है पहली कि मूवी माफ़िया ने सुशात को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके ख़िलाफ़ कैंपेन चलाये. दूसरा उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा.

शोभा डे: शोभा डे ने ट्विटर कर कहा ‘रिया चक्रवर्ती ने कुछ नहीं दिया. कोई खुलासा नहीं किया. स्मार्ट और सधी हुई परफॉर्मेंस’.

रणवीर शौरी: रणवीर शौरी ने ट्विटर कर कहा सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश के साथ अगर न्यूज़ चैनलों के समानांतर इनवेस्टिगेशन पर रोक लग जाती तो इस केस में वाकई मददगार होता. कई चैनलों ने इस केस को विच-हंट बना दिया है. न्यूज़ चैनल डिबेट्स अदालत बन गये हैं. सोशल मीडिया साइट्स उन्मादी भीड़ में तब्दील हो गयी हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com