Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Fukrey 3 : सेंसर बोर्ड से ‘फुकरे 3’ को मिली हरी झंडी, 28 सितंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

फुकरे-3 की लंबे समय से चर्चा है। फुकरे 3 को सेंसर बोर्ड की ओर से मिले सर्टिफिकेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है। 'फुकरे-3' को 28 सितंबर को रिलीज कर रहे हैं।

Fukrey 3 : सेंसर बोर्ड से ‘फुकरे 3’ को मिला यू\ए सर्टिफिकेट, इतने घंटों तक सिनेमाघरों में मिलेगा कॉमेडी का डोज


फुकरे-3 की लंबे समय से चर्चा है। फुकरे 3 को सेंसर बोर्ड की ओर से मिले सर्टिफिकेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है। फैंस इस मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

बड़े पर्दे पर ‘फुकरे’ एक बार फिर –

बड़े पर्दे पर ‘फुकरे’ एक बार फिर से अपना जुगाड़ लेकर जल्द ही दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। फिल्म बनकर भी तैयार थी, लेकिन किसी न किसी वजह से फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स टाल रहे थे। 6 साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को ‘फुकरे 3’ का धमाका देखने को मिलेगा। इससे पहले फ्रेंचाइजी की दो मूवी ‘फुकरे और फुकरे 2 सुपरहिट साबित हो चुकी हैं। अब ‘फुकरे 3’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच पुलकित सम्राट समेत तमाम फिल्मी सितारों से सजी ‘फुकरे 3’ को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है। ‘फुकरे 3’ को लेकर तरण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

Read more: Fukrey 3 Song Out: रिलीज हुआ ‘फुकरे 3’ का पहला गाना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 “फुकरे 3 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की यू\ए सर्टिफिकेट –

इस पोस्ट में में तरण ने बताया है- “फुकरे 3 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की ओर से यू\ए सर्टिफिकेट दिया गया है, जिसके चलते 12 साल से ज्यादा उम्र के बच्चे अपने पेरेंट्स की अगुवाई में इस कॉमेडी मूवी को सिनेमाघरों में आसानी देख सकते हैं। “इसके अलावा तरण आदर्श ने ये जानकारी भी दी है कि ‘फुकरे 3’ का रनटाइम 150 मिनट और 18 सेकंड का रहने वाला है, जोकि 2 घंटे 30 मिनट और 18 सेकंड की समय सीमा है। इस हिसाब से दर्शक इतने समय काल तक सिनेमाघरों में ‘फुकरे 3’ की ओवर डोज कॉमेडी का फुल मजा ले सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

‘फुकरे’ के कलाकारों के लुक का पोस्टर जारी –

‘फुकरे’ के चूचा से लेकर भोली पंजाबन, लाली और हनी सहित हर किरदार फैंस के दिल में पहले ही बस चुका है। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘फुकरे-3’ से हर एक स्टार का यूनिक पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। फिल्म में चूचा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने  पूरी कास्ट का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वरुण शर्मा जहां पोस्टर में मोर बने हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं हनी उर्फ पुलकित सम्राट लटके हुए दिखाई दिए। इसके अलावा पंडित जी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी आंखों पर गॉगल्स चढ़ाए सड़क के बीचों-बीच बैठे हुए हैं।फुकरे 3 के पोस्टर में लाली उर्फ मनजोत सिंह पहले दो पार्ट्स की तरह ही हैरान परेशान दिख रहे हैं, तो वहीं ‘भोली पंजाबन’ ऋचा चड्ढा गुंडागर्दी से राजनीति में पहुंच चुकी हैं। ये सभी पोस्टर्स काफी दिलचस्प है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

‘फुकरे-3’ का ट्रेलर 5 सितंबर –

फिल्म की पूरी कास्ट के पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “फुकरे की गैंग के साथ इस अंतिम जुगाड़ के लिए तैयार हो जाइये”। इसके अलावा वरुण ने अपने कैप्शन में ये भी बताया कि ‘फुकरे-3’ का ट्रेलर 5 सितंबर यानी कि मंगलवार को रिलीज होगा। ये फिल्म पहले साल के अंत में दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली थी। ‘फुकरे-3’ को ‘जवान’ के बाद 28 सितंबर को रिलीज कर रहे हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से टकराएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button