मनोरंजन

सुशांत सिंह राजूपत के जीजा ने किया बड़ा खुलासा, रिया के आते ही सुशांत से टूटा संपर्क

रिया की एंट्री से बदला सुशांत सिंह राजपूत का लाइफस्टाइल


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में आत्महत्या कर ली थी इस बात को दो महीने से ज्यादा समय बीत चुका है. लेकिन एक्टर ने आत्महत्या किस वजह से की ये बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है.  सुशांत के परिवार वालों और फैंस का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है. आत्महत्या के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कसूरवार बताया जा रहा है. इस मामले में सीबीआई कई बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ  कर चुकी है लेकिन अगर हम खबरों की मानें तो सीबीआई जल्द ही इस मामले में रिया को समन भेजकर उनसे पूछताछ करेगी.

विशाल कीर्ति ने ब्लॉग से किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक ब्लॉग से किया बड़ा खुलासा. उन्होने लिखा ‘बहुत सारे लोग मुझसे सुशांत की मौत के बारे में स्पष्टीकरण और विवरण मांग रहे है लेकिन मैं भी आप लोगों की तरह बहुत सारी चीजें नहीं जानता. मुझसे पोस्टमार्टम और कई तरह के सवाल पूछे गए है जिनके बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता. मैं भारत में रह रहे परिवार से भी जान बूझ कर ये सवाल नहीं कर रहा हूं क्योकि अभी सभी लोग तनाव में हैं और मैं इसे और नहीं बढ़ाना चाहता’. साथ ही विशाल ने बताया कि वह ये ब्लॉग पब्लिक डोमेन और परिवार के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक लिख रहे है। साथ ही उन्होंने बताया कि 2007 में वो सुशांत के संपर्क में थे लेकिन रिया चक्रवर्ती के आते ही उनके रिश्ते बदल गए।

विशाल कीर्ति ने लिखा कि 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मेरा उनसे सीधा संपर्क टूट गया था। साथ ही विशाल ने ये भी बताया कि उनकी शादी के 12 साल तक मैं उनके लगातार संपर्क में रहा था लेकिन रिया के सुशांत की ज़िन्दगी में आते ही हमारे रिश्ते बदल गए। 1997 से 2007 तक हम अच्छे दोस्त थे और 2007 में फैमिली मेंबर्स भी बन गए। विशाल ने बताया कि हम कॉल और मैसेज के जरिए हमेशा संपर्क में रहे थे। और 2019 में हमारी मुलाकात भी हुई थी।

और पढ़ें: वरुण धवन के बाद अब महेश शेट्टी ने जोड़े हाथ, मांगा सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ

विशाल कीर्ति ने अपनी शादी का वीडियो किया शेयर

विशाल कीर्ति ने अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें 21 साल के सुशांत सिंह राजपूत बेहद खुश नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए विशाल कीर्ति ने उम्मीद जताई है कि जल्द सीबीआई जांच से सभी बातें पता चल जाएंगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button