एक बार फिर ट्रोल हुई बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत, कही देश के लिए जान देने की बात

0
66
rakhi sawant troll

राखी सावंत ने चीन को चेतावनी देते हुए शेयर की एक वीडियो


बॉलीवुड में जानी मानी एक्टर या फिर ये कहे बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अगर हम उनकी फिल्मों की बात करें तो वो लम्बे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई। लेकिन बिना फिल्मे किये कैसे सुर्खियों में बने रहना  है ये बात बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अच्छी तरह से जानती है। कई बार वो सुर्खियों में बनी रहने के चक्र में बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती है। वैसे अगर आप राखी सावंत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आप दिखेगा कि वो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती है वो आय दिन कोई न कोई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती है। वो कभी कोरोना को ले कर कुछ बोलती है तो कभी सुशांत सिंह राजपूत के अगले जन्म को ले कर कुछ बोलती है। इस बार ये बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन देश के लिए जान देने वाली बात को ले कर ट्रोल हो रही है।

और पढ़ें: 3 साल की उम्र में डेब्यू किया था सरोज खान ने, फिर ऐसे बनीं बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्राफर

क्या कहा राखी सावंत ने वीडियो में

हाल ही में बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए चीन को चेतावनी दी। वीडियो में राखी चीन को गाली देते हुए कह रही है कि ” चीन के कुत्तों, हमारे भारत का बॉर्डर छोड़ दो। फिर वो कहती है कि मैं राखी सावंत हूं, मैं पुरे चीन को तबाह कर दूंगी।” उन्होंने वीडियो में देश के लिए मरने कि भी बात कही उन्होंने कहा ,”में अपने देश के लिए मरना चाहती हु।”

उनकी इस वीडियो के लिए लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया। कुछ लोगो ने कहा भारत चीन एक संवेदनशील मुद्दा है। इस पर आपको ऐसे वीडियो बना कर मुद्दे का मजाक नहीं बनाना चाहिए। तो वही कुछ लोगो ने वीडियो पर कमेंट्स करते हुए लिखा ये फालतू के काम छोड़ कर कुछ अच्छा कर लिया करो। फालतू में लोगों से सुने के लिए चली आती हो। वीडियो पर इस तरह के कमेंट्स कर के लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया। इस वीडियो से पहले राखी सावंत सुशांत सिंह राजपूत वाली वीडियो के लिए ट्रोल हुई थी जिसमे उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद उनके सपने में आये थे। इतनी बार ट्रोल होने के बाद भी राखी सावंत अपनी हरकतों से बाज नहीं आती।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments