भारत

राज ठाकरे ने फिर उगला गैर-मराठियों के खिलाफ जहर, कहा-सड़क पर उतरते जला दो उनके ऑटो

अपने तीखे बयानों से सुर्खियों में रहने वाले महाराष्ट्र में नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने फिर से एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने एक बार फिर से हिन्दी भाषी लोगों के खिलाफ जहर उगला है।

राज ठाकरे ने अपने मराठी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कहा है कि वह नए परमिट वाले ऑटो रिक्शा को जला डालें। उनके मुताबिक नए परमिट दूसरे राज्यों से आए हुए लोगों को दिए गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं बताता हूँ की क्या करना है, नए परमिट वाले ऑटो से पहले ड्राइवर और यात्रियों को बाहर निकालो फिर उस ऑटो में आग लगा दो।’  इसमें भी नसीहत देते हुए वो बोले की सिर्फ नए परमिट वाले ऑटो ही जलाना ये नहीं कि बाहर निकलते ही सभी ऑटो को जला दो।

raj thakre

मुंबई के षणमुखानंद हॉल में आयोजित एक  मनसे के 10वें स्थापना दिवस पर आयोजित एक समारोह में पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने  नए ऑटो परमिट वाले लोगों को निशाना बनाया। उनके मुताबिक राज्य सरकार की ओर से 70 हजार नए ऑटो परमिट दिए जाने हैं। जिनमें से 72 फीसदी परमिट दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को देने की तैयारी चल रही है।

गौरतलब है की राज ठाकरे के दिए गये इस बयान की अब मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि बयान अगर भड़काऊ पाया गया तो राज के खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button