Happy Birthday Niti Taylor: नीति के यह लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट बताते है “She is truly a nature lover “

0
50
niti taylor birthday

श्रीलंका में परिवार संग बना रही है अपना 25वा जन्मदिन


Niti Taylor birthday – छोटे परदे से अपने करियर की शुरआत करने वाली नीति टेलर जिन्होंने कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। नीति टेलर इस साल अपना 25 वा जन्मदिन मना रही है और उनका यह जन्मदिन बेहद ही ख़ास है। इस साल नीति अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मना रही है जिसके लिए वो अपने परिवार के साथ श्री लंका वेकेशन पर गई हुई है।

आपको बता दें की हाल ही में नीति ने अपने जन्मदिन से पहले अपने केक कटिंग और परिवार संग कुछ तस्वीरें  और वीडियो शेयर की है जिसमे वो अपने माता -पिता के साथ काफी मस्ती करते हुए नज़र आ रही है।

नीति के यह लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट जो बताते है उन्हें प्रकृति के बीच है रहना पसंद

नीति हमेशा अपना बर्थडे घर से अलग बनाती है या तो वो अकेले घूमने निकल पड़ती या फिर अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर गोवा चली जाती है। लेकिन इस बार नीति अपना पूरा समय माता-पिता को दे रही है और उनके साथ श्री लंका में अपना बर्थडे मना रही है। उन्होंने ऑरेंज रंग की  ड्रेस में कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा का “Bold photo-shoot”

नीति टेलर अपनी रील लाइफ से रियल लाइफ में थोड़ी अलग है। उन्हें जिंदगी को खुल कर जीना काफी पसंद है वह अक्सर अपने शूटस को खत्म  करने के बाद अपने दोस्तों के साथ घूमने जाती है। वो घूमने के लिए जगह भी ऐसी चुनती है जहाँ वो प्रकृति की खूबसूरती को करीब से महसूस कर सके। नीति के यह लेटेस्ट तस्वीरें बताते है की वो प्रकृति के बीच रहना काफी पसंद करती है। यहाँ देखे उनकी यह लेटेस्ट तस्वीरें।

बात करे नीति टेलर के वर्क फ्रंट की तो नीति ने फिलहाल टीवी से थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया हुआ है। नीति टेलर ने कई टीवी शो और सॉन्ग एलबम्स में काम किया है। नीति ने अपने करियर की शुरू 15 साल की उम्र में  टीवी शो “प्यार के बंधन” से की थी। उसके बाद उन्हें “यह है आशिक़ी “शो में भी काम किया लेकिन उन्हें फ्रेम 2014 में आया एमटीवी पर शो किसी यह यारियाँ से मिली जिसमे नीति ने एक सिंपल साउथ इंडियन गर्ल नंदनी  का किरदार निभाया। उनके इस किरदार को फैन्स ने सबसे ज्यादा पसंद किया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com