क्या जैस्मीन भसीन के बाद टीवी की ‘इच्छाधारी नागिन’ बनेगी ‘बिग बॉस 14’ की दूसरी कंटेस्टेंट?

0
60
nia sharma

निया शर्मा होगी ‘बिग बॉस 14’ की दूसरी कंटेस्टेंट




बीते  कुछ समय से चल रहे कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद पड़ा हुआ था अभी कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद टीवी इंडस्ट्री ने दोबारा अपना काम शुरू कर दिया है। टीवी इंडस्ट्री एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ी होने की कोशिश कर रही है। अभी हाल ही में टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो रिलीज हुआ था। ये प्रोमो बिग बॉस लवर्स को काफी पसंद भी आया। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे है। प्रोमो में सलमान खान इस बार भी हर साल की तरह उसी जोश भरे अंदाज में नजर आये। हाल ही में बिग बॉस 14 में आने वाले कंटेस्टेंटों के नाम का खुलासा होने लगा है। बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन है जबकि बिग बॉस 14 की दूसरी कंटेस्टेंट टीवी की ‘इच्छाधारी नागिन’ का रोल करने वाली निया शर्मा होगी।

और पढ़ें: सारा अली खान के ये `5- oh -so beautiful` जिन्हे आप भी कर सकते है ट्राइ


इस बार ‘बिग बॉस 14’ के लिए किन सेलेब्स को किया जा रहा है अप्रोच

टीवी की ‘इच्छाधारी नागिन’ यानि की निया शर्मा की बिग बॉस 14 में एंट्री होगी या नहीं। इस बात पर कोई आधिकारिक सूचना अब तक नहीं आई। हमे इस बात की जानकारी ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज पर की एक पोस्ट से मिली है। वहीं अभी बिग बॉस 14 के लिए कई सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया जा रहा जैसे कि निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, सुरभि ज्योति, विवियन डीसेना, आदि सेलेब्रिटीज का नाम सामने आ रहा है। जबकि अभी तक बिग बॉस 14 के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर कोई भी खुलासा नहीं किया है कि इस बार बिग बॉस 14 में कौन कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

क्या होगी इस बार बिग बॉस 14 की थीम?

खबरों की माने तो इस बार बिग बॉस 14 की थीम ‘जंगल’ पर आधारित होगी। जो की कोरोना वायरस लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी, हलाकि, बाद में इस थीम को बाद भी दिया जायेगा। साथ ही खबरों के मुताबिक बिग बॉस 14 सीजन सितंबर में शुरू हो जाएगा। परन्तु इस पर भी अभी आधिकारिक तौर पर कोई सूचना नहीं आई है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com