पॉलिटिक्स

नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शो को छोड़ने की ख़बरों को किया खारिज

नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शो को छोड़ने की ख़बरों को किया खारिज


नहीं छोड़ रहे सिद्धू कपिल का शो

नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शो को छोड़ने की ख़बरों को किया खारिज :- नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा के शो को छोड़ने की ख़बरों को ‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माताओं ने खारिज कर दिया है। दरअसल कई दिनों से खबरें आ रही थी राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू लोकप्रिय स्टैंडअप हास्य कलाकार कपिल शर्मा के हास्य कार्यक्रम से अलग होने वाले है। नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से सालाना 25 करोड़ रुपये की आमदनी होती है।

नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शो को छोड़ने की ख़बरों को किया खारिज
नवजोत सिंह सिद्धू

यहाँ पढ़ें : नवजोत सिंह सिद्धू ने आखिरकार औपचारिक रूप से छोड़ी बीजेपी

के9 प्रोडक्शन (कपिल प्रोडक्शन कंपनी) की क्रिएटिव प्रमुख प्रीति सिमोन्स ने एक बयान में यह कहा है, कि अभी तक नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को कोई नोटिस जारी नहीं किया है। इसलिए इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देना बेकार है और उनके शो को छोड़ने के बारे में सभी अफवाहें गलत हैं।

शो को छोड़ने की अफवाह को असलिए मिला बल

खबरों के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने एक साक्षात्कार में यह कहा था, कि अब नवजोत पंजाब की राजनीति पर ध्यान केन्द्रित करेंगे और ऐसे में उन्होंने 30 सितंबर तक के सभी कार्यक्रम रिकॉर्ड करा दिए हैं। पहले ही कपिल के कार्यक्रम से अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसे कपिल के कार्यक्रम से अलग होने की अफवाहों को बल मिला था।

नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शो को छोड़ने की ख़बरों को किया खारिज
नवजोत सिंह सिद्धू

यहाँ पढ़ें : नवजोत सिंह सिद्धू पर बोले अरविंद केजरीवाल

नवजोत सिंह सिद्धू ने की थी, नई पार्टी की घोषणा की

आप को बता दें, दो हफ्ते पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने नई पार्टी की घोषणा की थी। नई पार्टी बनाने का कारण यह बताया था, कि आम आदमी पार्टी के साथ हाथ मिलाने की बात नहीं बन पाई थी। पूर्व क्रिकेट नवजोत सिंह सिद्धू ने इसी साल 14 सितंबर को बीजेपी से औपचारिक रूप से इस्तीफा दिया है और जुलाई के महीने में नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। नवजोत सिंह सिद्धू पिछले 12 सालों से बीजेपी के साथ जुड़े हुए थे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button