Naagin 4: निया शर्मा ने शुरू की नागिन-4 की शूटिंग, आएंगी लीड रोल में नज़र

0
55
Naagin 4

Naagin 4: निया शर्मा और जेस्मिन भसीन आएगी नागिन-4 में नज़र


नागिन-4 के लिए जितनी एक्ससीटीएड एकता कपूर है उतने ही एक्ससीटीएड है उनके फैंस, और काफी समय तक लोग यही अनुमान लगाते रहे की कौन सी हसीनाओं का एकता चयन करने वाली हैं। पिछले हफ्ते एकता कपूर ने एक अनाउंसमेंट किया था की निया शर्मा और जैसमीन भसीन, यह दोनों हसीना नागिन-4 में लीड रोल में नज़र आएगी। इसी के साथ ही बीते दिनों एकता कपूर ने इस सीरियल का एक टीजर रिलीज किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था।

नागिन का ट्रेलर:

इसके तुरंत बाद ही एकता ने कुछ घंटे पहले ही नागिन-4 का एक नया टीजर रिलीज करते हुए जैसमीन भसीन के लुक को रिवील कर दिया है। बात की जाए नागिन 4 के लॉन्चिंग डेट की तो पहले इस सीरियल को अक्टूबर या नवम्बर में लॉन्च करने की बात सामने आ रही थी। अब सुनने में आ रहा है कि इस सीरियल को 7 दिसम्बर को लॉन्च किया जाएगा। इस बीच शो की लीड अदाकारा निया शर्मा ने इसकी शूटिंग भी शुरु कर दी है। जी हां निया ने कल रात ही इस सीरियल के प्रोमो की शूटिंग शुरु की है, और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने सेट की पहली तस्वीर भी शेयर कर डाली है। निया शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में हरे रंग का क्रोमा और कैमरा नजर आ रहा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निया शर्मा ने भगवान से दुआ करने वाला इमोजी बनाया है।

और पढ़ें:  Bigg Boss 13: हाथ उठाने के लिए इन कंटेस्टेंट को मिलेगी सज़ा

अगर खबरों की माने तो निया इस सीरियल में नागरानी के रोल में दिखेंगी, और अगर बात करें जैसमीन के रोल की तो वो नेगेटिव होने वाला है। वैसे निया को इस शो के लिए वाकई में लोगों के प्यार और दुआओं की जरुरत है क्योंकि अपने टीवी करियर में वह पहली दफा कोई सुपरनैचुरल ड्रामा करने जा रही है। फिलहाल तो हर किसी को उम्मीद है कि नागिन के बाकी सीजन की तरह ही इसका चौथा सीजन भी खूब धमाल मचाने वाला है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments