मनोरंजन

Bigg Boss 13: हाथ उठाने के लिए इन कंटेस्टेंट को मिलेगी सज़ा

Bigg Boss 13: जाने किन 3 कंटेस्टेंट को बिग बॉस करेंगे घर से बेघर


Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट जब एंट्री करते है तो उन्हें वहां रहने से पहले सभी रेगुलेशंस बता दिए जाते है। फिर वही जो कंटेस्टेंट्स इसे फॉलो नहीं करता है उसे बिग बॉस द्वारा सजा दी जाती है।  इस रेगुलेशंस की लिस्ट में सबसे बड़ा नियम होता है कि किसी भी स्थिति में अपना आपा खोकर को-कंस्टेंट्स पर हाथ नहीं उठाना है। अगर कोई भी कंटेस्टेंट्स ऐसा करता है तो उसे घर से बेदखल भी किया जा सकता है।

बिग बॉस के घर में हाल ही में इसका उल्लंघन इन 3 कंटेस्टेंट ने किया है जिन्हे बिग बॉस घर से कर सकते है बेघर। जी हाँ,बीते दिनों कैप्टेंसी टास्क तीन कंटेस्टेंट के दौरान माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला में लड़ाई हो जाती है जिसे लेकर माहिरा शर्मा जोश में अपना होश खो देती है। माहिरा ना आंव देखती है और ना ही तांव.तुरंत शेफाली को धक्का मार देती है। शेफाली माहिरा की इस हरकत पर भड़क जाती है और वह भी माहिरा को धक्का मारती है।  फिर माहिरा और शेफाली में हाथा पाई शुरू हो जाती है।

और पढ़ें: Katy Perry in India: Katy Perry का भारत से है बेहद ख़ास कनेक्शन

बिग बॉस इन 3 कंटेस्टेंट को करेंगे घर से बेघर ?:

अब बिग बॉस के नियम के मुताबित दोनों ने ही आदेशों का उल्लघंन किया है तो हो सकता है कि आने वाले दिनों में सलमान खान से दोनों को ही फटकार मिले और सजा के तौर पर दोनों ही हसीनाओं को घर से बेघर भी किया जा सकता है।

बात की जाए तीसरे कंटेस्टेंट की तो वह सिद्धार्थ शुक्ला है जोकि अस्मि रिआज़ पर हाथ उठाया । सिद्धार्थ घर के कामों को लेकर असीम रियाज से बहसबाजी  करते है और इस दौरान बात इतनी आगे निकल जाएगी कि सिद्धार्थशुक्ला  असीम को धक्का ही मार देंगे। माहिरा और शेफाली के बाद सिद्धार्थ ने भी वहीं गलती की है और अगर मेकर्स अपने द्वारा बनाए गए नियमों को सीरियसली लेते है तो इस हफ्ते इन तीनों ही कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो सकता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।