लाइफस्टाइल

अगर आप भी दिखना चाहते है ऑफिस में बेस्ट, तो फॉलो करे प्रियंका चोपड़ा के मेकअप हैक्स

प्रियंका चोपड़ा से सीखे ऑफिस मीटिंग अटेंड करने के बेस्ट टिप्स 


अगर आप वर्किंग वीमेन है तो आपको भी रोज ऑफिस जाना पड़ता होगा और साथ ही साथ ऑफिस में मीटिंग भी अटेंड करनी पड़ती होगी. लेकिन जैसा की हम देख रहे है कि अभी लम्बे समय से कोरोना ने हमारे देश में अपना कहर मचाया हुआ है जिसके कारण अभी ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम ही कर रहे हैं और आपको ऑफिस मीटिंग भी वीडियो कॉल पर ही अटेंड करनी होती होगी. लेकिन ऑफिस हो या फिर वीडियो कॉल आपके कम के साथ-साथ आपके लुक पर भी ध्यान दिया जाता है. ऐसे में सभी लोग चाहते है कि वो सबसे बेहतरीन दिखे. तो चलिए आज हम आपको ऑफिस मीटिंग अटेंड करने के लिए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के कुछ मेकअप हैक्स को फॉलो करने की सलाह देंगे.

 

आंखों पर ध्यान: अगर आप ऑफिस मीटिंग के दौरान खुद को अट्रैक्टिव दिखाना चाहती हैं और आपको ज्यादा मेकअप करना भी पसंद नहीं है. तो इसके लिए आप आई मेकअप कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले अपनी आंखों पर ध्यान दें. आँखों को अट्रैक्टिव दिखने के लिए काजल लगाना काफी नहीं है. आप इन पर मस्कारा या फिर आईलाइनर भी लगा सकते हैं. ये चीजें आपकी आँखों को एक बेहतर लुक देती हैं.

 

और पढ़ें: दीपिका, अनुष्का सहित बॉलीवुड की ये बड़ी हसीनाएं एक साल में मेल एक्टर से ज्यादा कमाती हैं

 

 

स्टाइलिश हेयर लुक: बाल किसी भी व्यक्ति के लुक को खूबसूरत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. ऑफिस के दौरान आपके बाल जितने अच्छे से बने रहेंगे आपका लुक उतना ही अच्छा लगेगा. इसलिए ऑफिस के दौरान आप एक पॉनीटेल या बन बनाकर एक डिसेंट और स्टाइलिश लुक हासिल कर सकती हैं. डिसेंट और स्टाइलिश लुक हासिल करने के साथ-साथ आप खुद को कॉन्फिडेंट भी महसूस करेंगी.

 

परफेक्ट ड्रेस: अगर आप ऑफिस के दौरान या फिर ऑफिस मीटिंग के दौरान परफेक्ट दिखना चाहते है तो इसके लिए जरूरी है आपका ड्रेसअप भी परफेक्ट होना चाहिए. आपको अपनी ड्रेस पर ज्वैलरी का सही चयन करना चाहिए. इतना ही नहीं आपको अपने बैग में हमेशा एक ऐसे  इयरिंग रखें जो ज्यादा भड़कीले न हो और किसी भी ड्रेस पर आसानी से मैच हो जाए. इसी के साथ आपको इस बात का भी खास ध्यान रखना चाहिए कि आपके कपड़े और मेकअप, दोनों में सही बैलेंस हो, कुछ भी ओवर न लगे.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button