Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
लाइफस्टाइल

Karwa Chauth 2022 : इस करवा चौथ लें इन हिरोइनों की बनारसी साड़ियों से इंस्पिरेशन, सब बोल उठेंगे वाह – वाह!

Karwa Chauth 2022 : दीपिका से लेकर अनुष्का तक बनारसी साड़ी में लगती हैं कमाल, इस करवा चौथ आप भी जरूर करें ट्राई


Highlights – 

. साड़ी एक ऐसा एथिनिक वियर है जो सभी महिलाओं को बेहद पसंद होता है।

.  मौके चाहे करवाचौथ का हो या फिर शादी का, एक खूबसूरत साड़ी आपको परफेक्ट लुक देती है।

. इस करवा चौथ आप कुछ बॉलीवुड हिरोइनों की बनारसी साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। 

Karwa Chauth 2022 : साड़ी एक ऐसा एथिनिक वियर है जो सभी महिलाओं को बेहद पसंद होता है फिर चाहे वो विवाहित हो या अविवाहित। साड़ी को आप किसी भी मौके पर पहन सकते हैं और एक खूबसूरत लुक ले सकते हैं। फिर मौके चाहे करवाचौथ का हो या फिर शादी का, एक खूबसूरत साड़ी आपको परफेक्ट लुक देती है. अगर आपके वॉर्डरोब में भी लम्बे समय से कोई बनारसी साड़ी रखी हुई है तो उससे निकाल लें क्योंकि करवाचौथ बस आने ही वाला है। 

 इस मौके पर अगर आप भी नई दुल्हन की तरह दिखना चाहती हैं तो बनारसी साड़ी को ट्राई कर सकती हैं। बनारसी साड़ी के साथ ग्लैमर तो बॉलीवुड की हसीनाएं भी दिखा चुकी हैं  तो चलिए आज हम आपको दीपिका पादुकोण से ले कर प्रियंका चोपड़ा तक के खूबसूरत बनारसी साड़ी लुक के बारे में बतायेगे।

 

अनुष्का शर्मा: अगर ये आपका पहला करवा चौथ है या फिर इस करवा चौथ आप नई दुल्हन जैसा श्रंगार करना चाहती हैं. तो अनुष्का शर्मा का लुक आपके लिए परफेक्ट है. अनुष्का शर्मा जैसी बोल्ड रेड बनारसी साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी और बोल्ड मेकअप आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा.

प्रियंका चोपड़ा: वैसे तो साड़ियां किसी भी मौके पर आपको एक परफेक्ट लुक देती है, फिर चाहे वो वेडिंग फंक्शन हो या फिर करवा चौथ।लेकिन बात जब बनारसी साड़ियों की हो तो उसका क्या कहना। अगर आपको भी बनारसी साड़ियां बेहद पसंद है तो आप भी प्रियंका चोपड़ा की तरह टेंपल ज्वैलरी के साथ गोल्डन बनारसी साड़ी और ग्रीन ब्लाउज का कांबिनेशन कर पहन सकती हैं। ये आपको एक परफेक्ट लुक देगा।

 

दीपिका पादुकोण: अगर हम बनारसी साड़ियों की बात करें तो ये कभी खराब नहीं होती। अगर इन्हे संभाल कर रखा जाए तो ये लम्बे समय तक बिलकुल नई जैसी रहती है और इनकी चमक भी कभी फीकी नहीं पड़ती। अगर आपके पास बनारसी साड़ी नहीं है तो अपनी सासु माँ या अपनी माँ की पुरानी बनारसी साड़ी को ट्राई कर सकती हैं।इसके लिए आप स्टाइलिश ब्लाउज बनवा सकती हैं जैसे इस फोटो में दीपिका पादुकोण ने किया है।

 
 

कंगना राणौत: अभी कुछ समय से कंगना रणौत अपने कजिन की शादी में स्टाइलिश लुक की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में है।  इससे पहले भी कंगना रणौत अपने भाई की शादी में खूबसूरत बनारसी साड़ी में नजर आ चुकी हैं। आप चाहो तो कंगना रणौत की तरह गोल्डन बनारसी साड़ी के साथ ग्रीन एंड पर्ल चोकर नेकलेस के साथ पेयर कर सकते हैं।

Edit- Pooja Bharti

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button