मनोरंजन

क्या आप भी जानते हैं न्यूड कलर के बारे में, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है…

फैशन की दुनिया में न्यूड कलर ने बनाई अपनी एक खास जगह


एक बार फिर फैशन की दुनिया में न्यूड कलर्स का ट्रेंड लौट आया है। बता दें कि अभी ब्राइट और नियॉन कलर की अच्छी खासी लोकप्रियता के बीच न्यूड कलर्स भी इन दिनों फैशन में छाया हुआ हैं। अगर आप देखेंगे तो शादी जैसे पारंपरिक परिधानों में जहां लोगों को पहले चटक और चमकीले रंग देखना पसंद आते थे वही आज के समय पर न्यूड कलर्स ने अपनी एक खास जगह बना ली है। अगर हम बात करें बॉलीवुड की तो कोई भी ओकेजन हो या फिर अवॉर्ड शोज़ या फिर हो सेलिब्रिटीज की कोई पार्टी। उसमे सभी हसीनाएं अपना जलवा बिखेरते हुई नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों एक नया कलर फैशन की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रहा है। जी हां हम बात कर रहे है न्यूड कलर की। आपको बता दें कि न्यूड एक सोफिस्टिकेटेड शेड है जो आज के समय पर रैंप वॉक से लेकर सेलिब्रिटीज के वार्डरॉब तक अपनी जगह बना चुका है। अगर हम बॉलीवुड हसीनाओं की बात करें तो मलाइका अरोरा से लेकर अनन्या पांडे तक सभी इस कलर को फॉलो कर रहे है। तो चलिए विस्तार से जानते है इस कलर के बारे में।

और पढ़ें: शिल्पा से लेकर दीपिका तक ये बॉलीवुड हसीनाएं एक्टिंग के साथ कुकिंग में भी है परफेक्ट

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक क्रेज है न्यूड कलर का

आपको बता दें कि हमारी बॉलीवुड हसीनाएं मलाइका अरोरा से लेकर अनन्या पांडे तक न्यूड शेड्स के ड्रेसेस में स्पॉट की जा रही हैं। आपको बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी न्यूड शेड्स का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि यह कलर अभी तक Coroporate atiire का हिस्सा भी बनता जा रहा है। अगर आप भी इस न्यूड शेड्स को टॉय करना चाहते है तो आपको अपने स्किन टोन से मच कर सही शेड चुनी होगी।

आज के समय में मेकअप में भी IN है न्यूड शेड

आपको बता दें कि आज के समय में न्यूड शेड सिर्फ कपड़ों में ही नहीं बल्कि मेकअप और एसेसरीज में भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसका एक कारण यह भी है ये इंडियन स्किन टोन को काफी ज्यादा सूट करता है। अगर हम बात करें मेकअप की तो फिर चाहे आपको ऑफिस जाना हो या फिर डेट पर, न्यूज़ शेड की लिपस्टिक आपको एक अलग ही लुक देगी। न्यूड शेड्स की लिपस्टिक से लेकर नेल पेंट और मेकअप तक सब कुछ आपको डिफरेंट दिखने में मदद करेगा। अगर आप उन लोगों की लिस्ट में आते है जो पहली बार न्यूड शेड ट्राई कर रहे हैं तो आपको अपने स्किन टोन से मैच करता शेड ही चुना चाहिए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।