मनोरंजन

जाने सेलिब्रिटीज ट्रोल क्यों होते हैं? क्या उनकी अपनी कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती

जाने आखिर क्यों होना पड़ता है हर बार सेलेब्रिटीस को ट्रोल


ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इसी साल फरवरी में दूसरी बार माँ बनी है। उन्होंने दूसरी बार भी एक बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद सैफ और करीना ने अपने दूसरे बेटे और नन्हे नवाब का नाम जेह अली खान रखा। लेकिन अभी हाल ही में खुलासा हुआ है कि उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। नन्हे नवाब के इस नाम के चलते सैफ अली खान और करीना कपूर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब करीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि आखिर किस तरह इन ट्रोल्स से डील करनी चाहिए। उसके बाद करीना ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान खुद को एक सकारात्मक इंसान बताया है। लेकिन ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि हमारे यहाँ हमेशा से ही किसी भी मुद्दे को लेकर सेलेब्रिटीस को ट्रोल करना शुरू कर दिया जाता है बिना ये सोचे की उनकी भी अपनी एक पर्सनल लाइफ होती है। तो चलिए विस्तार से जानते है इसके बारे में।

 

जाने कैसे होते है ट्रोलर्स

ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीस हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते है फिर चाहे बात वर्कआउट करते फोटो शेयर करने की हो या चेहरे की सुंदरता की हो, या किसी करीबी दोस्त के साथ फोटो शेयर करने की हो या फिर सेलेब्रिटीस फिगर की हो। हमेशा देखा जाता है कि किसी न किसी बात को लेकर आए दिन हमारे सितारे सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते है। जैसे किसी भी सिलेब्रिटी ने कुछ भी पोस्ट किया तो खाली बैठे ट्रोलर्स को मसाला मिल जाता है। अपनी फुल टाइम जॉब और फॅमिली के बीच से भी ये लोग दूसरों की जिंदगियों में झांकने का टाइम निकाल ही लेते हैं।

और पढ़ें: Saif Ali Khan Birthday Special: सैफ अली खान के बर्थडे पर जाने कैसे 13 साल पहले हुई थी उनकी और करीना कपूर से मुलाकात

ये ट्रोलर्स आते कहां से हैं?

जब भी हम ट्रोलर्स की बात करते है तो हमारे दिमाग में सबसे पहला सवाल ये आता है कि ये ट्रोलर्स होते कौन हैं? आपको बता दें कि ट्रोलर्स कई टाइप के होते है इसकी मार्केट वेल्यू होती है और इनका भी अपना एक स्टेट्स होता है। इन लोगों के नाजुक कंधों पर ही सोशल मीडिया के लिए मसाला लाने और दूसरों की जिंदगियों में झांकने का जिम्मा होता है। फिर चाहे बात बॉलीवुड की हो या राजनीति की या फिर हो धर्म की। इन्ही लोगों के नाजुक कंधों पर सारी जिम्मेदारी होती है। और ये बिचारे लोग दिन रात मेहनत कर के अपनी सारी ज़िम्मेदारी पूरी भी करते है। उनकी नजर हर सिलेब्रिटी के सोशल मीडिया अकाउंट पर होती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।