मनोरंजन

Saif Ali Khan Birthday Special: सैफ अली खान के बर्थडे पर जाने कैसे 13 साल पहले हुई थी उनकी और करीना कपूर से मुलाकात

Saif Ali Khan Birthday Special: जाने कैसे शुरू हुई थी बॉलीवुड के टॉप कपल की लव स्टोरी


Saif Ali Khan Birthday Special: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान हर साल अपना जन्मदिन 16 अगस्त को मनाते हैं। इस बार वो अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं आपको बता दें कि उनका इस बार का बर्थडे उनके लिए हर साल के मुताबिक और भी ज्यादा खास है क्योंकि इस बार वो एक बार फिर पिता बने है इस बार उनके घर में उनके बर्थडे पर एक नया नन्हा मेहमान भी है। ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की शानदार जोड़ियों में से एक हैं। और दोनों अभी हाल ही में एक बार फिर माता पिता बने है। तो चलिए आज हम आपको सैफ अली खान के बर्थडे पर उनकी और करीना कपूर की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।

जाने कैसे हुई थी सैफ अली खान और करीना कपूर की पहली मुलाकात

ये बात तो हम सभी लोग जानते हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर को बॉलीवुड के टॉप कपल में से एक माना जाता है। और दोनों की ही ये लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प रही है। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की पहली मुलाकात साल 2008 में निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य की फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।  इस फिल्म में करीना कपूर के साथ सैफ अली खान के आलावा अक्षय कुमार और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। वैसे तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन इस फिल्म ने करीना कपूर और सैफ अली खान को एक दूसरे के करीब ला दिया।

और पढ़ें: Birthday special- क्या सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप के खिलाफ थी अमृता सिंह??

जाने अपने प्यार को पाने के लिए सैफ और करीना को किन मुश्किलों से गुजरना पड़ा

आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद से सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक दूसरे को साल 2012 तक डेट किया था। लेकिन उसके बाद जब बात शादी की आई तो दोनों को काफी ज्यादा मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। बता दें कि करीना कपूर ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि ‘एक बार तो उन्होंने सैफ ने शादी करने के लिए घर से भागने तक के बारे में सोच लिया था। उसके बाद करीना ने बताया कि हम अपनी निजता को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे।इसलिए हमने अपने परिवार को धमकी तक दे दी थी कि अगर हमारी शादी मीडिया का सर्कस बनी तो हम घर से भाग जाएंगे। उसके बाद उन्होंने कहा जब हमने कोर्ट मैरिज की तो छत पर आकर मीडिया को सब बताया था।’

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।