मूवी-मस्ती

समाज में बदलाव लाना चाहते है करीना और अर्जुन!

करीना कपूर और अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘की एंड का’ रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। दोनों स्टार आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। आज करीना और अर्जुन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पंहुचे, जहां फिल्म के निर्माता आर. बल्कि भी शामिल हुए। इस प्रैस कांफ्रेंस में करीना और अर्जुन ने अपनी फिल्म के बारे में काफी कुछ बताया साथ ही सेक्स, समाज और सोशल मीडिया के बारे में खुलकर बात की।

एक तरफ जहां अर्जुन कहा की मर्द हर वक्त सेक्स के बारे में सोचता है। वहीं करीना ने कहा की औरते हर मायनो में मर्द के बराबर होती है, आदमी और औरत में कोई फर्क नहीं होता जो काम आदमी कर सकते है वो औरत भी कर सकती है।

करीना से जब हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “हाँ मुझे हॉलीवुड से कई फिल्मो के लिए प्रस्ताव आ रहे है, लेकिन मेरी हॉलीवुड में कोई रूचि नहीं है और हॉलीवुड में काम करने के लिए जिस उर्जा की जरुरत होती है, वे मुझमे नहीं है।”

mahakal-ki-and-ka

करीना ने इस फिल्म में काम करने के लिए पति सैफ अली खान की अनुमति के लिए और उनके स्पोर्ट के लिए उनका शुक्रियादा किया। करीना ने कहा, “जीवन साथी का समर्थन  होना बेहद ही जरुरी होता है अगर मेरे पति (सैफ) मुझे सपोर्ट नहीं करते तो, मेरे लिए यह फिल्म करना असंभव होता।”

करीना कपूर के साथ अर्जुन कपूर की यह पहली फिल्म है अर्जुन से जब इस फिल्म में करीना कपूर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा “करीना मुझसे चार-पांच साल बड़ी हैं। उनके एक्टिंग करियर को लगभग 16 साल हो चुके है, इसके बावजूद अभी भी उनमे कुछ नया करने की ललक देखने लायक है। एक्चुअली, शी इज मैग्निफिशिएंट वूमेन।””

आगे अर्जुन ने कहा कि “इस फिल्म में करीना का किरदार एक गर्ल का नहीं, बल्कि वूमेन का है। करीना पर्सनल लाइफ में  मॉडर्न वूमेन हैं। वह मुझसे सीनियर जरुर हैं लेकिन एक्टिंग में करीना ने मुझे कभी भी डोमिनेट नहीं किया, बल्कि मेरे परफॉर्मेंस को नेचुरली उभरने दिया।”

की एंड का फिल्म एक अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए करीना और अर्जुन समाज के लोगो की सोच में बदलाव लाना चाहते हैं लोगों की सोच को बदलना चाहते हैं। इस फिल्म में करीना पहली बार मेट्रो  सेंट्रिक कैरेक्टर में नजर आएंगी। वे कॉरपोरेट कंपनी में ऊंचे पद पर काम करने वाली ‘किआ’ के किरदार में दिखेंगी। वहीं ‘कबीर’ (अर्जुन कपूर) हाउस हसबैंड के रूप में घर सम्भालते हुए नज़र आएंगे।

‘की एंड का’ का निर्देशन आर.बाल्कि ने बड़े ही मजेदार अंदाज में किया है। इस फिल्म में उन्होंने समाज की उलट कहानी को दिखाया है। इस फिल्म में करीना और अर्जुन के अलावा स्वरूप संपत, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आएंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button